एलआइसी एजेंट को बीमा लेने के लिए बुलाया और कर लिया अपहरण ..

उनसे यह कहा जा रहा था कि यदि वह 30 लाख रुपये अभी तुरंत दे-दें तो उन्हें छोड़ दिया जाएगा. इसी बीच सभी उन्हें लेकर नावानगर के पास एक पेट्रोल पंप के समीप रुके और सिगरेट पीने लगे, इस दौरान मौका देखकर वह मदद के लिए चिल्लाने लगे जिसके बाद आसपास के लोग तथा पुलिस की मदद से उन्हें थाने पहुंचाया गया.




- पटना के बेली रोड से हुआ था अपहरण
- नावानगर पेट्रोल पंप से हुआ बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पटना से अपहृत किए गए एक एलआइसी एजेंट को नावानगर से बरामद कर लिया गया है. उनके साथ उनके अपहरणकर्ता भी पकड़े गए हैं. जिनमें एक महिला भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि मामला किसी पॉलिसी के परिपक्वता राशि भुगतान से जुड़ा हुआ है, जिसको लेकर पटना के बेली रोड से उक्त एलआइसी एजेंट का अपहरण कर लिया गया है तथा उसे मारते-पीटते नावानगर तक ले आया गया. मामले को लेकर पटना के हवाई अड्डा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने फिलहाल सबको थाने में रखा हुआ है नावानगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि मामला पटना के हवाई अड्डे से जुड़ा हुआ है. ऐसे में एलआइसी एजेंट की पत्नी को यह कहा गया है कि वह थाने में जाकर प्राथमिकी दर्ज करें. इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.



पॉलिसी लेने के लिए बुलाया और कर लिया अपहरण :

इस नाटकीय घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए एलआइसी एजेंट ने बताया कि उनको किसी महिला ने किया फोन किया कि उन्हें बीमा पॉलिसी लेनी है. जिसके लिए उन्हें बेली रोड बुलाया गया. बेली रोड पहुंचने पर उक्त महिला एक स्कॉर्पियो से पहुंची. उनके साथ दो-तीन व्यक्ति और गाड़ी में बैठे हुए थे. उन्होंने कहा कि वह अपने बाइक को वहीं छोड़ दें और स्कॉर्पियो में बैठ जाए. बाद में उन्हें वहीं छोड़ दिया जाएगा. सभी लोग स्कॉर्पियो लेकर चल पड़े और जैसे ही गाड़ी सगुना मोड़ के समीप पहुंची कार में बैठे युवकों ने उन्हें पिस्तौल भिड़ाकर उनसे उनका मोबाइल फोन छीन लिया और उनसे मारपीट करने लगे. उनका यह कहना था कि किसी पॉलिसी की मैच्योरिटी वह नहीं दिला रहे हैं जिसके लिए उन्हें अपहृत किया गया है. 

सिगरेट पीने के लिए रुके तो चिल्लाने लगा एजेंट :

एलआइसी एजेंट का यह भी कहना है कि उनसे यह कहा जा रहा था कि यदि वह 30 लाख रुपये अभी तुरंत दे-दें तो उन्हें छोड़ दिया जाएगा. इसी बीच सभी उन्हें लेकर नावानगर के पास एक पेट्रोल पंप के समीप रुके और सिगरेट पीने लगे, इस दौरान मौका देखकर वह मदद के लिए चिल्लाने लगे जिसके बाद आसपास के लोग तथा पुलिस की मदद से उन्हें थाने पहुंचाया गया.

पॉलिसी के मैच्योरिटी के भुगतान में हुआ विलंब तो रची साजिश :

बताया जा रहा है कि जिन्हें अपहरणकर्ता बताया जा रहा है उनमें से एक तो पति-पत्नी हैं. जबकि अन्य दो उनके सहयोगी है. किसी पॉलिसी परिपक्वता राशि जब नहीं नहीं मिली और एलआईसी एजेंट परिपक्वता राशि दिलाने में सहयोग भी नहीं किया तो महिला ने नंबर बदलकर उन्हें फोन किया और सब ने एक साथ मिलकर उसका अपहरण कर दिया.

















Post a Comment

0 Comments