साबित रोहतासवी के तबादले पर दी गई भव्य विदाई ..

वक्ताओं ने कहा कि साबित रोहतासवी जिस प्रकार से जन सेवा का कार्य करते हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि वह कोई देवदूत हो. वह गरीबों के आंसू पोछने के लिए सदैव सबसे आगे खड़े दिखाई देते हैं. मौके पर मौजूद सभी व्यक्तियों ने सभी ने उनके मंगलमय जीवन तथा उज्जवल भविष्य की कामना की. 

 




- कठार पंचायत के सचिव हैं साबित रोहतासवी
- ब्रह्मपुर पंचायत में हुआ है स्थांनातरण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कठार और सिमरी पंचायत के सचिव साबित रोहतासवी का स्थानांतरण हो जाने के बाद एक भव्य समारोह का आयोजन कर उनकी विदाई दी गई. मौके पर कठार पंचायत के मुखिया, कई वार्डो के वार्ड पार्षद तथा अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे. सभी ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया था था कई प्रतीक चिह्न तथा उपहार भेंट किए. भविष्य की कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान साबित रोहतासवी ने अपने पद से आगे बढ़कर जो कार्य किया है, वह समाज में उनके कद को बढ़ा देता है. 



उन्होंने साबित खिदमत फाउंडेशन के बैनर तले इलाके में ना सिर्फ जरूरतमंदों की मदद की है बल्कि मंदिर में सबमर्सिबल तथा अनुसूचित बस्ती में चापानल लगवाने जैसे कार्य भी किए हैं. ऐसे में उनका कार्यकाल लोग कभी भूल नहीं सकते.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि साबित रोहतासवी जिस प्रकार से जन सेवा का कार्य करते हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि वह कोई देवदूत हो. वह गरीबों के आंसू पोछने के लिए सदैव सबसे आगे खड़े दिखाई देते हैं. मौके पर मौजूद सभी व्यक्तियों ने सभी ने उनके मंगलमय जीवन तथा उज्जवल भविष्य की कामना की. 

मौके पर कठार मुखिया अशोक रजक, धकाईच मुखिया मनाई पाल, उप मुखिया विजय प्रधान, डॉ निसार अहमद सभी 13 वार्डों के वार्ड पार्षद, शिक्षक विंध्याचल दूबे, सामाजिक कार्यकर्ता सुनील राय, किसान सलाहकार हरे राम दूबे तथा ग्रामीण जनता मौजूद रही.

















Post a Comment

0 Comments