विधायक की पहल पर अब ग्रामीणों को मिलेगी निर्बाध विद्युत आपूर्ति ..

कहा है कि बिजली कंपनी के प्रबंध निदेशक की त्वरित कार्रवाई से चौसा और आसपास के किसानों को अब निर्बाध रूप से बिजली की आपूर्ति हो सकेगी, जिससे कि खेतों के पटवन की समस्या का हल हो जाएगा. उन्होंने कहा कि वह अपने वादे के अनुसार जनता को यह भरोसा दिलाते हैं कि वह उनकी समस्याओं के समाधान के लिए सदैव तत्पर रहेंगे.





- चौसा इलाके में लो वोल्टेज की समस्या से परेशान थे लोग
- सदर विधायक ने कहा, जनता की सेवा के लिए रहेंगे सदैव तत्पर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिजली के लो-वोल्टेज से परेशान चौसा और आसपास के कई गांवों के किसानों ने अपनी समस्या को सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी को बताया, जिस पर उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के पटना के प्रबंध निदेशक से बात की और उन्होंने इस समस्या को सुलझाने का आग्रह किया. 


विधायक ने बताया कि वर्तमान में 5 एमवीए का ट्रांसफार्मर ही वहां है जिसके कारण उस पर लोड अधिक हो गया है. विधायक की पहल पर बिजली कंपनी के प्रबंध निदेशक ने तुरंत ही चौसा के गोला ग्रामीण इलाके में एक सप्ताह के अंदर 10 एमवीए के ट्रांसफार्मर के अधिष्ठापन आश्वासन दिया. 

सदर विधायक ने कहा है कि बिजली कंपनी के प्रबंध निदेशक की त्वरित कार्रवाई से चौसा और आसपास के किसानों को अब निर्बाध रूप से बिजली की आपूर्ति हो सकेगी, जिससे कि खेतों के पटवन की समस्या का हल हो जाएगा. उन्होंने कहा कि वह अपने वादे के अनुसार जनता को यह भरोसा दिलाते हैं कि वह उनकी समस्याओं के समाधान के लिए सदैव तत्पर रहेंगे.

















Post a Comment

0 Comments