संपत्ति के लिए पिता को मार डाला!

संभवत: इसी मामले में पुत्र ने पिता की हत्या कर दी है हालांकि, इस बात की पुष्टि अभी तक पुलिस नहीं कर रही है थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में ज्यादा कुछ बताया जा सकता है.



- धारदार हथियार से गला रेत कर की गई वृद्ध की हत्या
- नावानगर थाना क्षेत्र के बुढइला गांव का है मामला


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के बुढइला गांव में गुरुवार की सुबह एक वृद्ध की गला रेत कर हत्या कर दी गई. उसका शव स्थानीय विद्यालय के समीप पाया गया. तुरंत ही मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. हालांकि, पुलिस अभी मामले में जांच किए जाने की बात कह रही है लेकिन स्थानीय स्तर पर जो चर्चाएं हो रही हैं उनके मुताबिक वृद्ध का अपने ही पुत्र से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था संभवत: इसी मामले में पुत्र ने पिता की हत्या कर दी है हालांकि, इस बात की पुष्टि अभी तक पुलिस नहीं कर रही है थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में ज्यादा कुछ बताया जा सकता है.

इस बाबत स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मामला जमीनी विवाद का है मृतक गोविंद राय का अपने पुत्र सरल राय उर्फ भगवान राय (49 वर्ष) के साथ व्यवहार ठीक नहीं था, जिसके कारण उन्होंने तकरीबन डेढ़ वर्ष पूर्व अपनी जमीन अपने भाई महंत राय के नाम कर दी थी




















Post a Comment

0 Comments