वीडियो : तीन दशकों से ट्रेन लूट का कुख्यात लुटेरा हथियार समेत गिरफ्तार ..

तकरीबन 35 वर्ष पूर्व महानंदा एक्सप्रेस में हुई लूट का वह मुख्य सरगना था. उस मामले में उसे जेल हुई थी. जेल से छूट कर आने के बाद वह अपने गैंग के साथ चोरी तथा लूट के छोटी-मोटी घटनाओं को अंजाम देता था. उसके विरुद्ध विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं अकेले बक्सर जीआरपी थाने में ही उसके विरुद्ध चार मामले दर्ज हैं. 

 





- भाई की हत्या का बनाया था प्लान
- आरपीएफ तथा जीआरपी की संयुक्त कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : तकरीबन तीन दशकों से चलती ट्रेन में लूट की घटना का कुख्यात ट्रेन लुटेरा आरपीएफ तथा जीआरपी की संयुक्त कार्रवाई में पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि यह दुर्दांत अपराधी अपने भाई के हत्या करने के लिए अपने गांव जा रहा था. इसी बीच आरपीएफ की टीम ने उसे बक्सर रेलवे स्टेशन की प्लेटफार्म संख्या दो से पकड़ लिया. पकड़े गए अभियुक्त को आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार के निर्देश पर अग्रिम कार्रवाई के लिए जीआरपी के सुपुर्द कर दिया गया. 



अपराधी को मीडिया के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चक्रहंसी गांव का निवासी अशोक यादव, पिता - रामदुलार यादव है. तकरीबन 35 वर्ष पूर्व महानंदा एक्सप्रेस में हुई लूट का वह मुख्य सरगना था. उस मामले में उसे जेल हुई थी. जेल से छूट कर आने के बाद वह अपने गैंग के साथ चोरी तथा लूट की छोटी-मोटी घटनाओं को अंजाम देता था. उसके विरुद्ध विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं अकेले बक्सर जीआरपी थाने में ही उसके विरुद्ध चार मामले दर्ज हैं. 

उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधी के पास से एक लोडेड देसी पिस्टल बरामद की गई है, साथ ही कुल मिलाकर तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. साथ ही एक अत्याधुनिक चाकू भी बरामद किया गया उसने बताया कि वह अपने भाई की हत्या करने जा रहा था.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments