बड़ी ख़बर : वीडियो : जेल से फरार हत्यारोपी कैदी भागलपुर से गिरफ्तार ..

उसके अच्छे आचरण को देखते हुए उसे मुक्त कारागार में स्थानांतरित कर दिया गया था उसके साथ उसकी पत्नी भी मुक्त कारागार में रहा करती थी. लेकिन पिछले ही वर्ष उसकी पत्नी कुछ महीनों से अपने गांव चली गई थी.




- पिछले एक साल से फरार चल रहा था कैदी
- पुलिस लगातार कर रही थी गिरफ्तारी के लिए प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय कारा अंतर्गत मुक्त कारागार से फरार एक हत्यारोपी बंदी को पुलिस ने भागलपुर के परबत्ता से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए पुनः जेल भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि यह कैदी तकरीबन एक साल से फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी. इसी क्रम में यह जानकारी मिली कि वह अपने घर में ही छिपा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए भागलपुर के प्रवक्ता से उसे गिरफ्तार कर लिया है.


जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पिछले वर्ष 20 अगस्त को यह कैदी केंद्रीय कारा से फरार हो गया था. जिसके बाद उसकी तलाश लगातार की जा रही थी. भागलपुर जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के बहतरा गांव निवासी 45 वर्षीय जोधन साहनी, पिता - बोधी साहनी, भागलपुर केंद्रीय कारा से बक्सर मुक्त कारागार में स्थानांतरित किया गया था. वह हत्या के आरोप में आजीवन सजा भुगत रहा था. 

बाद में उसके अच्छे आचरण को देखते हुए उसे मुक्त कारागार में स्थानांतरित कर दिया गया था उसके साथ उसकी पत्नी भी मुक्त कारागार में रहा करती थी. लेकिन पिछले ही वर्ष उसकी पत्नी कुछ महीनों से अपने गांव चली गई थी, जिसके बाद कैदी बीमारी का बहाना कर सदर अस्पताल जाने के नाम पर सुबह तकरीबन 6:15 बजे जेल से निकला और फिर शाम 6:00 बजे को जेल नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू की गई. बाद में मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments