वीडियो : सोहनी पट्टी से गायब युवक दिलदारनगर से बरामद, मां और दोस्तों से लिए थे पैसे ..

आसपास के किसी रिश्तेदार के यहां नहीं गया है. बाद में पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान शुरू किया और गायब युवक के मोबाइल का सीडीआर खंडाला तो यह ज्ञात हुआ कि वह दिलदारनगर के आसपास है, जिसके बाद तुरंत ही दिलदार नगर जीआरपी के सहयोग से उसे रेलवे स्टेशन से ही गिरफ्तार कर लिया गया.





- मां के दिए पैसे खर्च किए तो दोस्तों से मांग लौटाए, फिर दोस्तों के डर से भाग गया था युवक 
- तकनीकी अनुसंधान के आधार पर हुआ पूरे मामले का खुलासा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी से गायब हुए युवक साहिल को दिलदारनगर से बरामद कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि मामला पैसों के लेनदेन से जुड़ा हुआ है. साहिल ने अपने दोस्तों से पैसे उधार लिए थे और वह पैसे लौटाने में असक्षम हुआ तो वह भाग निकला. बाद में उसकी मां ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई थी. इसी बीच सीडीआर खंगालने पर यह ज्ञात हुआ कि वह दिलदार नगर में है जिसके बाद पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया और फिर कागजी कार्रवाई करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया.



इस संदर्भ में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने बताया कि साहिल की मां शाहजहां बेगम ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करा कर यह बताया था कि उनके पुत्र का अपहरण कर लिया गया है, जिसके बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार तथा अवर निरीक्षक रंजीत कुमार सिन्हा तथा अन्य पुलिसकर्मियों के साथ में मामले का अनुसंधान शुरू किया गया. टीम ने मामले की जांच शुरू की तो पहले गायब युवक के रिश्तेदारों के यहां जाकर पूछताछ की गई लेकिन, ज्ञात हुआ कि वह आसपास के किसी रिश्तेदार के यहां नहीं गया है. बाद में पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान शुरू किया और गायब युवक के मोबाइल का सीडीआर खंडाला तो यह ज्ञात हुआ कि वह दिलदारनगर के आसपास है, जिसके बाद तुरंत ही दिलदार नगर जीआरपी के सहयोग से उसे रेलवे स्टेशन से ही गिरफ्तार कर लिया गया.

मामले में एसडीपीओ ने बताया कि साहिल को उसकी मां ने बैंक खाते में 80 हज़ार रुपये जमा कराने के लिए दिए थे लेकिन, उसने पैसे खर्च कर दिए. बाद में कुछ दिनों तक तो वह अपनी मां को बहलाता रहा लेकिन, फिर उसने अपनी मां को देने के लिए दोस्तों से और 38 हज़ार रुपये उधार लिए और मां को लौटा दिए फिर जब दोस्त उससे पैसे का तगादा करने लगे वह अंत में वह भाग निकला.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments