वीडियो : हथियार का भय दिखाकर मछली विक्रेता से लूट ..

अपाचे बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधकर्मी पहुंचे और उनकी बाइक के सामने अपनी गाड़ी खड़ा कर उन्हें वाहन रोकने को मजबूर कर दिया. जैसे ही वह रुके अपराधियों ने उन्हें पिस्तौल का भय दिखाया और उनकी जेब में रखे 40 हज़ार रुपये लूट लिए. 





- चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर दिन में साढ़े दस बजे हुई घटना
- घटना की जानकारी मिलते ही मामले की जांच में जुटी पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर-चौसा मुख्य मार्ग पर कम्हरिया के समीप एक मछली विक्रेता से बाइक सवार अपराध कर्मियों ने हथियार का भय दिखाकर तकरीबन 40 हज़ार रुपये की लूट कर ली है. घटना बक्सर चौसा मुख्य मार्ग पर कम्हरिया गांव के समीप दिन में तकरीबन 7:00 बजे हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर मुस्लिम थाने की पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. थानाध्यक्ष ने कहा कि अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.



जानकारी देते हुए खिलाफतपुर निवासी मछली विक्रेता धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि वह मछली खरीदने के लिए अपने गांव खिलाफतपुर से बक्सर के लिए चले थे. इसी दौरान कम्हरिया के पास अपाचे बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधकर्मी पहुंचे और उनकी बाइक के सामने अपनी गाड़ी खड़ा कर उन्हें वाहन रोकने को मजबूर कर दिया. जैसे ही वह रुके अपराधियों ने उन्हें पिस्तौल का भय दिखाया और उनकी जेब में रखे 40 हज़ार रुपये लूट लिए. घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी बक्सर के तरफ भाग निकले.

मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति ने उन्हें इस बात की सूचना दी. जिसके बाद उन्होंने तुरंत ही मौके पर पुलिस टीम को भेजा. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयासरत है.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments