बक्सर से अपहृत किशोरी बिक्रमगंज से बरामद ..

इसी बीच तकनीकी अनुसंधान से यह ज्ञात हुआ अपहरणकर्ता बिक्रमगंज में छिपा हुआ है जिसके बाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास में लग गई और अंततः उसे बिक्रमगंज से गिरफ्तार कर लिया गया अपहृत किशोरी को भी बरामद कर लिया गया बाद में दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया.







- पिछले सात जुलाई को किया गया था अपहरण
- तकनीकी अनुसंधान से हुआ खुलासा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र से पिछले 7 जुलाई को एक किशोरी के अपहरण मामले में फरार चल रहे अभियुक्त को बिक्रमगंज से गिरफ्तार किया गया उसके साथ अपहृत किशोरी को भी बरामद कर लिया गया. किशोरी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए यह परिजनों के हवाले कर दिया गया वहीं दूसरी तरफ आरोपी को न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पिछले 7 जुलाई को थाना क्षेत्र के इलाके से एक किशोरी का अपहरण कर लिया गया था जिसमें अर्जुनपुर गांव निवासी एक व्यक्ति को आरोपी बनाया गया था आरोपी की तलाश के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी इसी बीच तकनीकी अनुसंधान से यह ज्ञात हुआ अपहरणकर्ता बिक्रमगंज में छिपा हुआ है जिसके बाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास में लग गई और अंततः उसे बिक्रमगंज से गिरफ्तार कर लिया गया अपहृत किशोरी को भी बरामद कर लिया गया बाद में दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, इसके बाद न्यायालय के आदेश अनुसार आगे की कार्रवाई की गई.
















Post a Comment

0 Comments