वीडियो : सावन में बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर को सीएम ने दी विकास योजनाओं की सौगात ..

कहा कि वर्षों पूर्व इस पौराणिक मंदिर में गए थे जहां उन्होंने देखा कि यहां शादी-विवाह से लेकर तमाम तरह के धर्म आयोजन होते हैं. ऐसे में इस मंदिर के विकास की जरूरत भी थी उधर झारखंड के वरिष्ठ नेता सरयू राय ने भी उनसे मंदिर के करण व विकास का अनुरोध किया था, ऐसे में उन्होंने सावन के पावन मास में मंदिर के सौंदर्यीकरण की योजनाओं का शिलान्यास किया है. 





- 9 करोड़ रुपए की विकास योजनाओं का सीएम ने किया वर्चुअल शिलान्यास
- मौजूद रहे उप मुख्यमंत्री स्वास्थ्य मंत्री तथा विधान परिषद के कार्यकारी सभापति
- वर्चुअल माध्यम से केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे भी रहे मौजूद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ब्रह्मपुर में पर्यटन विभाग के द्वारा तकरीबन नौ करोड रुपये की विकास योजनाओं के द्वारा बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर के सौंदर्यीकरण का कार्य किया जाएगा, जिसका शिलान्यास गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया गया. मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वर्षों पूर्व इस पौराणिक मंदिर में गए थे जहां उन्होंने देखा कि यहां शादी-विवाह से लेकर तमाम तरह के धर्म आयोजन होते हैं. ऐसे में इस मंदिर के विकास की जरूरत भी थी उधर झारखंड के वरिष्ठ नेता सरयू राय ने भी उनसे मंदिर के करण व विकास का अनुरोध किया था, ऐसे में उन्होंने सावन के पावन मास में मंदिर के सौंदर्यीकरण की योजनाओं का शिलान्यास किया है. 

वीडियो : 






पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दिन में तकरीबन 11:30 बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह तथा केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे की वर्चुअल मौजूदगी में तालाब के सौंदर्यीकरण, पार्क निर्माण, सामुदायिक भवन निर्माण जैसी योजनाओं का शिलान्यास किया गया. ब्रह्मपुर मंदिर में ब्रह्मपुर विधायक शंभू नाथ यादव, विधान परिषद सदस्य राधाचरण साह, वरिष्ठ नेता सरयू राय, पूर्व परिवहन मंत्री संतोष निराला समेत तमाम स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. सभी का स्वागत जिला पदाधिकारी अमन समीर, उप विकास आयुक्त महेंद्र पाल तथा एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा किया गया.


कार्यक्रम के दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी मंदिर परिसर में रही. मुख्यमंत्री के उद्घाटन कार्यक्रम का लाइव प्रसारण दिखाने के लिए विशाल एलईडी स्क्रीन लगाया गया था वही लोगों के बैठने के लिए टेंट लगाकर व्यवस्था की गई थी. 

जैसे ही मुख्यमंत्री ने विकास योजनाओं का शिलान्यास किया मंदिर परिसर में मौजूद लोगों ने हर-हर महादेव का जयघोष शुरु कर दिया. वरिष्ठ नेता सरयू राय ने बताया कि श्रावण मास में बाबा के मंदिर के सौंदर्यीकरण कार्य का शिलान्यास किया जाना एक सुखद संयोग है. उन्होंने इसके लिए बिहार के मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया.

वीडियो : इंतजार करें जल्द ही वीडियो अपलोड हो रही है ..
















Post a Comment

0 Comments