वीडियो : शराब के साथ पकड़ा गया एफसीआई ऑफिसर का कुत्ता, काट रहा मालिक के हिस्से की सज़ा ..

दोनों ने बताया कि यह कार एफसीआई के किसी बड़े अधिकारी की गाड़ी है, जो उड़ीसा उनके घर पहुंचानी थी. वह कार को लखनऊ से उड़ीसा पहुचाने के लिए ले जा रहे थे. कार में उनका पालतू कुत्ता भी था तथा शराब की बोतलें उनकी ही थी हालांकि, वाहन के साथ कुत्ते को भी पकड़ लिया गया लेकिन, कुत्ते को जेल भेज नही सकते इसलिए पुलिस मालिक का इंतजार कर रही है.






- 10 दिन पूर्व मुफस्सिल थाना क्षेत्र में जांच के दौरान लग्जरी कार में शराब के साथ पकड़ा गया था कुत्ता
- कार के चालक समेत दो लोगों को भेजा गया जेल, कुत्ते के मालिक का पुलिस कर रही इंतजार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले दिनों एफसीआई के एक बड़े अधिकारी की महंगी कार से महंगी शराब की बोतलें बरामद हुई. इस मामले में कार को जब्त कर लिया गया है वहीं, जर्मन शेफर्ड कुत्ते को भी थाने में ही रखा गया है लेकिन, कुत्ते को थाने में रखा जाना उसके लिए किसी सजा से कम नहीं है क्योंकि, ना तो यहां पर उसके खाने-पीने के लिए विशेष इंतजाम हैं और ना ही रहने की व्यवस्था. ऐसे में कुत्ते की सेहत लगातार खराब हो रही है. पुलिस ने उसके मालिक से भी कई बार संपर्क किया गया लेकिन, वह अपने कुत्ते को लेने के लिए अब तक नहीं पहुंचे हैं. हालांकि, वाहन के मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई है ऐसे में यह माना जा रहा है कि वह थाने में इसी वजह से आने से कतरा रहे हो.



विदेशी नस्ल के कुत्ते की देखभाल सही से नहीं होने के कारण उसके शरीर में कई जगह घाव हो गए हैं कान में कीड़े पड़ने लगे हैं. थानाध्यक्षअमित कुमार का कहना है कि निश्चित रूप से कुत्ते की वह देखभाल थाना परिसर में नहीं हो सकती जो कि इसके मालिक के घर में हो रही थी. ऐसे में यदि को लेने के लिए कोई नहीं आता है तो इस कुत्ते को पशुओं के किसी शेल्टर होम में रखवाया जाएगा.

बता दें कि, बीते सात जुलाई को  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कर्मनाशा पुल पर बुधवार की शाम पुलिस द्वारा शराब जांच अभियान चलाया जा रहा था. उत्तर प्रदेश से से बिहार में प्रवेश करने वाली हर एक छोटे-बड़े वाहनों की बारीकी से जांच की जा रही थी, तभी यूपी से बिहार  में प्रवेश करते ही एक लग्जरी कार को रोक कर जांच की गई तो उसमें महंगे ब्रांड की नौ बोतल अंग्रेजी शराब मिली. कार में कुत्ता भी था. जिसके बाद कार के चालक के साथ बैठे युवक को पकड़ लिया गया. वहीं कार व शराब को जब्त करते हुए कुत्ते को भी थाने में ही रखवा लिया गया.

कार के साथ पकड़े गए दोनों युवक बाराबंकी निवासी भुनेश्वर यादव व सतीश कुमार हैं. दोनों ने बताया कि यह कार एफसीआई के किसी बड़े अधिकारी की गाड़ी है, जो उड़ीसा उनके घर पहुंचानी थी. वह कार को लखनऊ से उड़ीसा पहुचाने के लिए ले जा रहे थे. कार में उनका पालतू कुत्ता भी था तथा शराब की बोतलें उनकी ही थी हालांकि, वाहन के साथ कुत्ते को भी पकड़ लिया गया लेकिन, कुत्ते को जेल भेज नही सकते इसलिए पुलिस मालिक का इंतजार कर रही है.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments