वीडियो : दो पक्षों के विवाद में तीन लोगों को मारी गई गोलियां, इलाके में दहशत ..

उन्होंने सरकारी बाहा को मिट्टी भरकर अवरुद्ध कर दिया है इसी बात को लेकर दूसरे पक्ष के केदार सिंह बरमेश्वर सिंह तथा रवि सिंह से उनका विवाद हो गया. बात देखते ही देखते मारपीट तक जा पहुंची. इसी बीच गोलियां भी चलने लगी. 




- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के करमी गांव का है मामला
- सदर अस्पताल में घायलों का हो रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र का करमी गांव रविवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. यहां सरकारी बाहा का अतिक्रमण किए जाने मामले को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए, जिसमें तीन लोगों को गोली लग गई वहीं, कुल मिलाकर आधा दर्जन लोग घायल हो गए. जिन लोगों को गोली लगी है. उन्हें आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया. मामले की सूचना मिलते ही इटाढ़ी थाने के पुलिसकर्मी सदर अस्पताल पहुंच गए हैं और मामले की जांच में जुट  गए हैं. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक करमी गांव के उमेश सिंह, राहुल सिंह, रास बिहारी यादव, टप्पू यादव तथा अन्य पर यह आरोप लगा कि उन्होंने सरकारी बाहा को मिट्टी भरकर अवरुद्ध कर दिया है इसी बात को लेकर दूसरे पक्ष के केदार सिंह बरमेश्वर सिंह तथा रवि सिंह से उनका विवाद हो गया. बात देखते ही देखते मारपीट तक जा पहुंची. इसी बीच गोलियां भी चलने लगी. इस गोलीबारी में 22 वर्षीय रवि सिंह उनके पिता 52 वर्षीय बरमेश्वर सिंह तथा 75 वर्षीय वृद्ध केदार सिंह घायल हो गए.

रवि सिंह को हाथ और पैर मिलाकर कुल चार गोलियां लगी हैं. उनके पिता बरमेश्वर सिंह के पेट में गोली लगी है जबकि, केदार सिंह के चेहरे के पास गोली मारी गई है. बताया जा रहा है कि तीनों पर देशी कट्टे से फायर किया गया है.

मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि आपसी विवाद में गोलीबारी की घटना हुई है, जिसमें पांच से छह लोग घायल हुए हैं.बताया जा रहा है कि यह मामला पूर्व से लोक शिकायत निवारण में चल रही है.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments