वीडियो : सड़क दुर्घटना का शिकार हुआ युवक, सिर में लगी गंभीर चोट की वजह से हुई मौत..

उनकी बाइक जैसे ही दलसागर के समीप पहुंची अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जाकर पलट गई, जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में उधर से गुजर रहे लोगों ने यह नजारा देखा और 112 नंबर पर कॉल किया, उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया.




- राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर दलसागर के समीप हुआ हादसा
- बक्सर में फर्नीचर दुकान में मजदूरी करता है युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सड़क दुर्घटना में सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से एक युवक की मौत हो गई है. युवक बक्सर में फर्नीचर की दुकान में काम करते हैं जहां से वह काम खत्म करने के पश्चात से अपने गांव बड़का सिंहनपुरा लौट रहे थे. इसी बीच दलसागर के समीप उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे जा पलटी. इस दुर्घटना में सिर में चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन, वहां पहुंचने पर ऑन ड्यूटी चिकित्सक श्याम बाबू रजक ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रात तकरीबन 10:30 बजे सिंघनपुरा गांव निवासी सिद्धनाथ कमकर के 25 वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार बक्सर में  फर्नीचर दुकान से अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद अपने गांव की तरफ जा रहे थे. उनकी बाइक जैसे ही दलसागर के समीप पहुंची अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जाकर पलट गई, जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में उधर से गुजर रहे लोगों ने यह नजारा देखा और 112 नंबर पर कॉल किया, उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया तथा उनके पास से मिले पहचान पत्र के आधार पर उनके परिजनों को सूचित किया जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments