बड़ी ख़बर : वीडियो : अग्निपथ के हिंसक विरोधी गिरफ्तार ..

एक टीम का गठन किया गया जिसमें उप निरीक्षक विजेंद्र मुवाल तथा क्राइम इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो दानापुर के अधिकारी एवं पुलिस बल विद्या मंदिर ग्राउंड में पहुंचे जहां सुबह-सुबह दौड़ का अभ्यास करने पहुंचे कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया.

 





- 15 और 16 जून को किया था उपद्रव, पहुंचाया था सरकारी संपत्ति को नुकसान
- आरपीएफ के द्वारा दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अग्निपथ योजना के विरोध के नाम पर रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने तथा तोड़फोड़ और उपद्रव करने के आरोप में आरपीएफ के द्वारा तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया, इनके विरुद्ध यह आरोप है कि इन्होंने सेना में भर्ती की योजना अग्निपथ के विरोध में प्रदर्शन किया था. इस दौरान इन्होंने रेलवे की संपत्ति को नुकसान भी पहुंचाया था. इन युवकों की गिरफ्तारी के साथ ही अब तक कुल 8 लोगों को आरपीएफ के द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पांडा के आदेशानुसार बक्सर में उनके द्वारा एक टीम का गठन किया गया जिसमें उप निरीक्षक विजेंद्र मुवाल तथा क्राइम इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो दानापुर के अधिकारी एवं पुलिस बल विद्या मंदिर ग्राउंड में पहुंचे जहां सुबह-सुबह दौड़ का अभ्यास करने पहुंचे कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया, जिनमें से फोटोग्राफी तथा वीडियोग्राफी के माध्यम से पहचान करने पर 15 तथा 16 जून को उपद्रव में शामिल मन्नू डिहरी के विनोद कुमार के पुत्र रोहित कुमार, चुरामनपुर गांव के कमलेश पाल के पुत्र रामदेव पाल तथा इसी गांव के अशोक चौधरी के पुत्र ओम प्रकाश चौधरी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. पोस्ट प्रभारी ने बताया कि तीनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments