वीडियो : विजयादशमी महोत्सव को भव्य बनाने की तैयारी, इस बार 18 सितंबर से होगी शुरुआत ..

इस वर्ष के आयोजन के लिए विश्व प्रसिद्ध वृंदावन की सर्वश्रेष्ठ मंडल श्री श्यामा श्याम ब्रजलोक लीला संस्थान के स्वामी श्री नंदकिशोर रासाचार्य जी को 21 दिनों के लिए अनुबंध किया गया है. जिनके सफल निर्देशन में दिनांक 18 सितम्बर (जिउतिया) से 08 अक्टूबर तक दिन में श्री कृष्णलीला और रात्रि में श्री रामलीला का कार्यक्रम आयोजित होता रहेगा. 



- तैयारियों को लेकर आयोजन समिति ने की बैठक
- वृंदावन की सर्वश्रेष्ठ मंडली करेगी लीलाओं का मंचन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : 18 सितंबर से आयोजित विजयादशमी महोत्सव 2022 की तैयारी को लेकर श्री रामलीला समिति के सदस्यों की एक बैठक  रामलीला मंच पर की गई. बैठक की अध्यक्षता समिति के कार्यकारी अध्यक्ष रामावतार पांडेय एवं संचालन सचिव वैकुण्ठनाथ शर्मा ने की.
बैठक में इस वर्ष के आयोजन को लेकर विचार विमर्श किया गया और यह तय किया गया कि पूर्व की भांति इस वर्ष भी भव्य तरीके से विजयादशमी महोत्सव मनाया जायेगा.



मौके पर बैठक को संबोधित करते हुए समिति के सचिव वैकुण्ठनाथ शर्मा ने बताया कि इस वर्ष के आयोजन के लिए विश्व प्रसिद्ध वृंदावन की सर्वश्रेष्ठ मंडल श्री श्यामा श्याम ब्रजलोक लीला संस्थान के स्वामी श्री नंदकिशोर रासाचार्य जी को 21 दिनों के लिए अनुबंध किया गया है. जिनके सफल निर्देशन में दिनांक 18 सितम्बर (जिउतिया) से 08 अक्टूबर तक दिन में श्री कृष्णलीला और रात्रि में श्री रामलीला का कार्यक्रम आयोजित होता रहेगा. 

बैठक में रामावतार पाण्डेय, रोहतास गोयल, रामायण चौबे, केदारनाथ तिवारी, कृष्णा वर्मा, उदय सर्राफ जोखन, साकेत कुमार श्रीवास्तव (चंदन जी), सुशील मानसिंहका, मदन जी दूबे, सौरभ तिवारी, बलराम पाठक, निर्मल कुमार गुप्ता, सुमित मानसिंहका, चिरंजीलाल चौधरी, शशिकांत चौधरी, प्रहलाद गुप्ता समेत अन्य पदाधिकारी व सदस्य मुख्य रूप से उपस्थित थे.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments