वीडियो : नितीश पर विश्वासघात का आरोप लगाने वाली बीजेपी एमएलसी के पास नहीं मिला 2017 के सवाल का जवाब ..

एनडीए से टूट कर तथा राजद एवं अन्य विपक्षी दलों के साथ मिलकर महागठबंधन की सरकार बनाने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बक्सर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पलटू राम, केंचुल छोड़ने वाला सांप  तथा और भी बहुत कुछ कहा. कल तक जो लोग सुशासन के गुणगान करते नहीं थक रहे थे वह अब सुशासन पर सवाल उठाने लगे थे. 





- भाजपा के विश्वासघात दिवस और धरना कार्यक्रम के दौरान सवालों से भागती नजर आई बीजेपी एमएलसी 
- रक्षाबंधन की बधाई देते हुए सवाल का जवाब देने से किया इनकार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : हाल ही में एनडीए से टूट कर तथा राजद एवं अन्य विपक्षी दलों के साथ मिलकर महागठबंधन की सरकार बनाने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बक्सर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पलटू राम, केंचुल छोड़ने वाला सांप  तथा और भी बहुत कुछ कहा. कल तक जो लोग सुशासन के गुणगान करते नहीं थक रहे थे वह अब सुशासन पर सवाल उठाने लगे थे. मौका था भाजपा के एक दिवसीय धरना कार्यक्रम का. इस कार्यक्रम में भाजपा की विधान परिषद सदस्या निवेदिता सिंह भी शामिल हुई. उनसे जब यह पूछा गया कि भाजपा जो विश्वासघात का आरोप लगा रही है यह विश्वासघात किसने किया तो उन्हें सीधे तौर पर यह इल्जाम नितीश कुमार पर लगा दिया लेकिन, जब यह पूछा गया कि वर्ष 2017 में जो भाजपा ने किया था क्या वह सही था तो पहले तो उन्होंने जंगल राज से जनता को मुक्ति दिलाने की बात कह बात को घुमाने की कोशिश की लेकिन, जब उनसे यह दोबारा पूछा गया कि वह बात को स्पष्ट करें तो वह हाथ जोड़ते हुए तथा रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देते हुए सवाल का जवाब देने से ही मुकर गई. 

ऐसे में बड़ा सवाल यह उठ खड़ा हुआ की बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर जनादेश का अपमान करने का आरोप लगाने वाले भाजपा नेता क्या यह मानते हैं कि 2017 में उन्होंने महागठबंधन की सरकार को गिरा कर जिस प्रकार से नितीश कुमार का दामन थामा था और प्रदेश में नई सरकार बनाई थी वह गलत है? और अगर वह इस बात को मानते हैं तो आखिर गलत का परिणाम गलत होने से चिंतित क्यों है और अनर्गल बयानबाजी क्यों कर रहे हैं?

इन बातों को लेकर हमने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएन चौबे से बात की. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जैसी करनी की है वह उसका फल भुगत रही है. पूरे देश में भाजपा जिस प्रकार से कांग्रेस शासित प्रदेशों में पहुंचकर और कई तरह के कुचक्र चला कर सरकारों को गिराने का कार्य कर रही है वह कार्य बिहार में संभव नहीं हो सका. ऐसे में भाजपा के सभी नेता व कार्यकर्ता भड़के हुए हैं और अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं. 

बरहाल, यह बात तो तय है कि सत्ता से बाहर आने के बाद बीजेपी नेताओं को अब सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाने का अवसर मिला है और निश्चित रूप से इस अवसर को वह बिहार के वर्तमान सरकार की नाकामियों को गिनाने में लगाने वाले हैं.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments