डॉ सतीश नारायण लाल बने एमवी कॉलेज के नए प्राचार्य ..

कहा कि नए प्राचार्य से कॉलेज के कर्मियों, शिक्षकों के साथ-साथ विद्यार्थियों को भी बहुत उम्मीदें हैं. निश्चित रूप से वह विद्यालय की बेहतरी के साथ-साथ शैक्षणिक गुणवत्ता में भी सुधार के लिए निरंतर कार्य करते रहेंगे.




- नए प्राचार्य ने किया पदभार ग्रहण
- शिक्षक व शिक्षकेतर कर्मचारियों ने किया स्वागत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  बक्सर के महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय को प्रोफेसर डॉ सतीश नारायण लाल के रूप में स्थायी प्राचार्य मिले हैं. वह रोहतास के श्यामल खैरा देव कॉलेज के प्राचार्य रह चुके हैं, जहां से उनका नवीन पदस्थापन जिला मुख्यालय स्थित के महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय में किया गया है. उक्त आदेश के आलोक में प्रोफेसर डॉ सतीश नारायण लाल ने महाविद्यालय में अपना योगदान दिया. मौके पर शिक्षक व शिक्षकेतर कर्मचारियों ने प्राचार्य का फूल-मालाओं के साथ साथ पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया. उन्होंने कहा कि एमवी कॉलेज में स्थायी प्राचार्य की नियुक्ति करने से निश्चित रूप से महाविद्यालय नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा तथा शैक्षणिक गुणवत्ता में गुणात्मक सुधार भी होगा. बता दें कि तकरीबन दो वर्षों से एमवी कॉलेज में प्राचार्य का पद प्रभार में चल रहा था. प्रो सुभाष चन्द्र पाठक प्राचार्य का प्रभार संभाल रहे थे.



छात्रशक्ति सुप्रीमो सौरभ कुमार तिवारी ने प्राचार्य को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि नए प्राचार्य से कॉलेज के कर्मियों, शिक्षकों के साथ-साथ विद्यार्थियों को भी बहुत उम्मीदें हैं. निश्चित रूप से वह विद्यालय की बेहतरी के साथ-साथ शैक्षणिक गुणवत्ता में भी सुधार के लिए निरंतर कार्य करते रहेंगे.



नए प्राचार्य का स्वागत करने वाले लोगों में डॉ अमित मिश्रा, डॉ अरविंद सिंह, प्रो रास बिहारी, प्रो राजेश कुमार सिंह, चिन्मय प्रकाश झा, प्रो शशि कला, दया शंकर त्रिपाठी, शिवाय भारद्वाज, सुजीत कुमार आदि प्रमुख रहे.























Post a Comment

0 Comments