वीडियो : सड़क दुर्घटना में पूर्व केंद्रीय मंत्री के के तिवारी के भतीजे तथा कांग्रेस क्रीड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष की मौत ..

कानपुर से 70 किलोमीटर पूर्व ही इनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. तेज रफ्तार इसके कारण कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और मौके पर ही सुमित और ललन दूबे की मौत हो गई जबकि, पप्पू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका स्थानीय निजी चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है. 
सुमित हर्षवर्धन तथा ललन दूबे




- दिल्ली से सड़क मार्ग से बक्सर लौटने के दौरान हुआ हादसा
- लखनऊ से 70 किलोमीटर पूर्व यमुना एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई कार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दिल्ली से बक्सर लौटने के दौरान कानपुर से 70 किलोमीटर पूर्व ही एक भीषण सड़क दुर्घटना में पूर्व मंत्री के के तिवारी के भतीजे तथा कांग्रेस क्रीड़ा मंच के जिला अध्यक्ष की मौत हो गई है. ये हादसा बीती रात तकरीबन 10:30 बजे उस वक्त हुआ जब यह लोग दिल्ली से बक्सर आ रहे थे. इसी बीच कानपुर से तकरीबन 70 किलोमीटर पूर्व ही उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई, जिससे कि मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई जबकि, एक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बक्सर के पूर्व सांसद सह केंद्रीय मंत्री केके तिवारी भाई कैमूर के खोरहरा गांव निवासी अवधेश तिवारी के पुत्र सुमित तिवारी, चौसा निवासी तथा कांग्रेस क्रीड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष ललन दूबे एवं बक्सर निवासी अजय सिंह किसी निजी कार्य वर्ष दिल्ली गए थे, जहां से वह सड़क मार्ग से ही वापस बक्सर लौट रहे थे. इसी दौरान कानपुर से 70 किलोमीटर पूर्व ही इनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. तेज रफ्तार इसके कारण कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और मौके पर ही सुमित और ललन दूबे की मौत हो गई जबकि, पप्पू सिंह के भतीजे अजय सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका स्थानीय निजी चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है. 
अजय सिंह

इस घटना की पुष्टि करते हुए कांग्रेस के चौसा प्रखंड अध्यक्ष राजारमन पांडेय ने बताया कि इस दुखद घटना से सभी कांग्रेस जन स्तब्ध हैं तथा वह इस आपार दुख में मृतकों के परिजनों के साथ मजबूती से खड़े हैं. साथ ही ईश्वर से यह प्रार्थना करते हैं कि घायल भी जल्द ही स्वास्थ्य लाभ लें.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments