उच्चकों ने बाइक की डिक्की से उड़ाए एक लाख रुपये ..

डुमरांव के राजगढ़ स्थित मध्य बिहार ग्रामीण बैंक में पैसे निकालने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने बैंक से एक लाख रुपये निकाले और फिर पुत्र के बाइक की डिक्की में रख दिया. बाइक के समीप उनकी पुत्रवधु भी खड़ी थी लेकिन, उनका पुत्र इसी बीच कहीं चला गया जिसे दोनों मिलकर ढूंढने लगे. इसी बीच उच्चकों ने मौका देख बाइक की डिक्की से रुपये निकाल लिए.



- डुमरांव नगर के राजगढ़ स्थित मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के समीप से चुराये रुपये
- बैंक से पैसा निकालने पहुंचे थे लाखन डिहरा गांव निवासी व्यक्ति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव के राजगढ़ के समीप मध्य बिहार ग्रामीण बैंक से पैसा निकालने पहुंचे व्यक्ति के बाइक की डिक्की से उच्चकों ने एक लाख रुपये निकाल लिए यह घटना गुरुवार की शाम तकरीबन 4:00 बजे हुई मामले की सूचना पुलिस लाखनी की दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव अनुमंडल के लाखन डिहरा गांव के निवासी हीरामुनि राम (75 वर्ष) अपने पुत्र तथा पुत्रवधु के साथ डुमरांव के राजगढ़ स्थित मध्य बिहार ग्रामीण बैंक में पैसे निकालने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने बैंक से एक लाख रुपये निकाले और फिर पुत्र के बाइक की डिक्की में रख दिया. बाइक के समीप उनकी पुत्रवधु भी खड़ी थी लेकिन, उनका पुत्र इसी बीच कहीं चला गया जिसे दोनों मिलकर ढूंढने लगे. इसी बीच उच्चकों ने मौका देख बाइक की डिक्की से रुपये निकाल लिए.

डुमरांव थानाध्यक्ष विन्देश्वरी राम ने बताया कि घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है जिसके आधार पर पुलिस उस उचक्के को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही. उम्मीद है कि जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा.






















Post a Comment

0 Comments