वीडियो : हथियार लेकर दोस्त को धमकाने पहुंचा युवक गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट के तहत होगी सजा ..

उन्होंने कैमरा और पैसे छीनने शुरु कर दिए. उन युवकों में ही कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के डुभकी गांव का निवासी विकास यादव भी था जिसने हाथ में लिए कट्टे से धमकाने की कोशिश की. इसी बीच पूर्व से ही वीडियो बनाने पहुंचे युवकों ने इस घटना का वीडियो बना कर वायरल कर दिया.



- घटना का वीडियो हुआ था सोशल मीडिया पर वायरल
- पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए किया आरोपी को गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमंडल में बीएमपी - चार के समीप फोटो शूट कर रहे युवकों से दिनदहाड़े के बल पर पैसा लूटने का वीडियो वायरल हुआ. बाद में जब यह वीडियो पुलिस के हाथ लगा तो पुलिस ने इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए कट्टा लहराने वाले युवक को धर दबोचा उसके बाद यह बात सामने आई कि जिन युवकों के साथ कथित तौर पर लूटपाट हो रही थी अथवा जो लूटने के लिए पहुंचे थे वे सभी एक-दूसरे के दोस्त ही थे. जब कुछ दोस्तों ने उधार लिए पैसे नहीं लौटाए तो कुछ दोस्त बिना कारतूस के कट्टा लेकर पहुंच गए और उसका भय दिखाकर पैसे मांगने की कोशिश की लेकिन, माजरा कुछ और हो गया और इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया. उधर, पुलिस ने भी तत्परता दिखाई और कट्टा लेकर पहुंचे युवक को गिरफ्तार कर लिया. उसके विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.


घटना के संदर्भ में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के चिलहरी गांव निवासी संतोष चौबे के भतीजे विनीत कुमार चौबे डुमरांव अनुमंडल के अरियांव गांव के निवासी उसके दोस्तों ने कैमरा लेकर फोटोशूट करने के लिए बुलाया था. फोटोशूट करने के दौरान ही तीन बाइक पर सवार छह युवक मौके पर पहुंचे और उन्होंने कैमरा और पैसे छीनने शुरु कर दिए. उन युवकों में ही कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के डुभकी गांव का निवासी विकास यादव भी था जिसने हाथ में लिए कट्टे से धमकाने की कोशिश की. इसी बीच पूर्व से ही वीडियो बनाने पहुंचे युवकों ने इस घटना का वीडियो बना कर वायरल कर दिया.

डुमरांव थानाध्यक्ष ने बताया कि युवकों के बीच पैसे के लेनदेन का कोई विवाद था जिसके लिए एक पक्ष के युवकों के साथ कृष्णब्रह्म के डुभकी गांव निवास विकास यादव डराने-धमकाने की नियत से कट्टा लेकर पहुंच गया था, जो कि वीडियो में भी साफ देखा जा रहा था हालांकि, पहले से मौजूद युवकों ने उपद्रव कर रहे युवकों को स्वयं ही दबोच लिया.

वीडियो : 
























Post a Comment

0 Comments