वीडियो : सड़क पर लावारिस हालत में खड़े रोड के कारण स्कूटी सवार महिला दुर्घटनाग्रस्त, आक्रोशित हुए लोग ..

एक बार क्रेन से इसे हटाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन, वह लोग रोड रोलर का केवल एक पहिया निकाल कर लेते चले गए. ऐसे में स्थिति जस की तस बनी रह गई है. पेट्रोल पंप से बाहर निकलने वाले लोग अक्सर दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं इसके अतिरिक्त ठंड के दिनों में तो लोग सीधे आकर इस में टकरा जाते हैं.



- इटाढ़ी-बक्सर मुख्य मार्ग पर पीसी कॉलेज के समीप पेट्रोल पंप के से निकल रही थी महिला
- वर्षों से लावारिस हालत में खड़ी है रोड रोलर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इटाढ़ी-बक्सर मुख्य मार्ग पर पीसी कॉलेज के समीप स्थित पेट्रोल पंप के सामने एक बाइक तथा स्कूटी में टक्कर हो गई, जिससे स्कूटी सवार महिला घायल हो गई. घटना गुरुवार को दिन में तकरीबन 11 बजे की है. महिला पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेकर बाहर निकल रही थी इसी बीच पेट्रोल पंप के सामने वर्षों से खड़े रोड रोलर के कारण उसे दूसरी तरफ दिखाई नहीं दिया और एक तेज रफ्तार बाइक चालक ने उसकी स्कूटी में टक्कर मार दी. गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना में महिला को ज्यादा चोट नहीं आई तथा मौके पर मौजूद लोगों की मदद से वह पुनः अपनी स्कूटी लेकर रवाना हो गई लेकिन इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए तथा जमकर प्रशासन के विरुद्ध रोष प्रकट किया. मामले में पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता भरत लाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह रोड रोलर किसका है उन्हें नहीं मालूम वही अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने कहा कि जल्द ही वहां से लावारिस रोड रोलर हटाने की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 



गुरुवार को हुई इस दुर्घटना के बाद घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर प्रशासन को कोसा. उनका कहना था कि कई वर्षों से यह रोड रोलर लावारिस हालत में यह खड़ा है लेकिन, उसको हटाने के लिए कोई पहल नहीं की गई एक बार क्रेन से इसे हटाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन, वह लोग रोड रोलर का केवल एक पहिया निकाल कर लेते चले गए. ऐसे में स्थिति जस की तस बनी रह गई है. पेट्रोल पंप से बाहर निकलने वाले लोग अक्सर दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं इसके अतिरिक्त ठंड के दिनों में तो लोग सीधे आकर इस में टकरा जाते हैं.

पेट्रोल पंप संचालक संजीव कुमार राय ने कहा कि अगर प्रशासन के द्वारा कोई मदद नहीं मिलती है तो उनके द्वारा ही इसे हटाने का प्रयास किया जाएगा. क्योंकि यह रोड रोड अगर सड़क पर लगी रही तो निश्चित ही किसी दिन यह किसी के लिए जानलेवा साबित हो जाएगी.






















Post a Comment

0 Comments