अवैध स्पीड ब्रेकर ने ले ली पुलिस जवान की जान ..

उनकी बाइक स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित हो गई और वह सड़क पर जा गिरे, जिससे कि उनके सिर में गंभीर चोट लगी. बाद में उन्हें इलाज के लिए आरा के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन, ब्रेन हेमरेज होने की वजह से उनकी मौत हो गई.



- झारखंड आर्म्ड फोर्स में कार्यरत थे ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के कैथी गांव निवासी व्यक्ति
- सड़क दुर्घटना में मौत के बाद परिजनों के बीच छाया मातम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : झारखंड पुलिस में कार्यरत ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के कैथी निवासी एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि वह अवैध स्पीड ब्रेकर के शिकार हो गए. उनकी बाइक स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित हो गई और वह सड़क पर जा गिरे, जिससे कि उनके सिर में गंभीर चोट लगी. बाद में उन्हें इलाज के लिए आरा के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन, ब्रेन हेमरेज होने की वजह से उनकी मौत हो गई.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के कैथी गांव के नंदजी सिंह के 38 वर्षीय पुत्र हरेंद्र सिंह झारखंड के हजारीबाग आर्म्ड पुलिस में तैनात हैं. शनिवार को वह छुट्टी पर अपने गांव आए हुए थे. अगले दिन वह किसी कार्यवश रघुनाथपुर बाजार में जा रहे थे, इसी बीच कैथी गांव से कुछ ही दूरी पर अवैध स्पीड ब्रेकर पर उनकी बाइक असंतुलित हो गई और वह सड़क पर जा गिरे. मृतक चार भाइयों में सबसे बड़े थे. उनके पीछे एक पुत्र तथा दो पुत्रियां हैं. इस हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक बहुत ही नेक दिल इंसान थे तथा वह नौकरी में रहते हुए भी गांव के सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे.






















Post a Comment

0 Comments