हथियार के बल पर बाइक लूट की घटना, प्रेम प्रसंग की सामने आ रही बात ..

बताया था कि बुधवार को वह बाइक से कुछ सामान लेने के लिए चकौड़ा गांव गया हुआ था लौटने के क्रम में नहर पुल के समीप दो युवक पल्सर बाइक के साथ खड़े थे जो उसके बाइक का पीछा करते हुए सिधीपुर नहर पुल के पास पहुंचे और फिर वहां उसे रोककर उसके सिर पर पिस्टल सटा उसकी बाइक छीन ली. 


- नावानगर थाना क्षेत्र के केसठ नहर मार्ग पर लूट हो जाने की सूचना
- प्रारंभिक जांच में सही साबित नहीं हो रहा मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिस्तौल दिखाकर युवक से उसकी बाइक छीन लेने का मामला सामने आया है. घटना नावानगर थाना क्षेत्र के केसठ नहर मार्ग पर हुई है जहां बाइक सवार अपराधियों ने बुधवार की सुबह तकरीबन 11 बजे ही युवक से बाइक छीन ली. मामले में केसठ निवासी नवरत्न सिंह के पुत्र धर्मेंद्र कुमार यादव ने गुरुवार को थाने में सूचना दी है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रारंभिक जांच में जो बातें निकल कर सामने आ रही हैं उसके आधार पर मामला लूट का नहीं बल्कि प्रेम-प्रसंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है. पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है.



मामले में पीड़ित युवक धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया था कि बुधवार को वह बाइक से कुछ सामान लेने के लिए चकौड़ा गांव गया हुआ था लौटने के क्रम में नहर पुल के समीप दो युवक पल्सर बाइक के साथ खड़े थे जो उसके बाइक का पीछा करते हुए सिधीपुर नहर पुल के पास पहुंचे और फिर वहां उसे रोककर उसके सिर पर पिस्टल सटा उसकी बाइक छीन ली. 

थानाध्यक्ष संजय कुमार बताते हैं कि वह मामले का अनुसंधान कर रहे हैं लेकिन अब तक जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है फिलहाल अभी इस मामले में साफ तौर पर कुछ भी कहना संभव नहीं है जांच के उपरांत दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.






















Post a Comment

0 Comments