खुलासा : दोस्तों ने व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर की अंतरंग तस्वीर तो युवती ने लगा ली फांसी ..

जांच में यह बात सामने आई कि युवती की एक अंतरंग तस्वीर युवक और युवती ने मिलकर एक "अहिरान ग्रुप" नामक एक व्हाट्सएप ग्रुप में डाल दी. इस घटना से युवती गंभीर  अवसाद का शिकार हो गई क्योंकि, कुछ ही दिनों के बाद उसकी शादी होने वाली थी. ऐसे में वह और भी ज्यादा चिंतित हो गई लेकिन, उसने इस बात की सूचना पुलिस तथा अपने परिजनों को देने की जगह आत्महत्या जैसा गलत कदम उठा लिया.




- ब्रह्मपुर में युवती ने फांसी लगा कर ली थी आत्महत्या
- जल्द ही होने वाली थी शादी, तब तक लगा लिया मौत को गले

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले 21 अगस्त को ब्रह्मपुर के बहुचर्चित युवती आत्महत्या मामले में पुलिसिया जांच पूरी हो गई है और यह साफ हो गया है कि 19 वर्षीय युवती ने अवसाद में आकर आत्महत्या की थी. उसे अवसाद में ले जाने के पीछे उसी के परिचित एक युवक और एक युवती की संलिप्तता उज़ागर हुई हैं. दोनों को किसी तरह युवती की अंतरंग तस्वीरें हाथ लग गई थी जिन्हें उन्होंने वायरल कर दिया था. मामले में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया उसने थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि पुलिस के सामने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया. अब पुलिस फ़ोटो वायरल करने में युवती की भूमिका की भी जांच कर रही है.



बकौल थानाध्यक्ष, जांच में यह बात सामने आई कि युवती की एक अंतरंग तस्वीर युवक और युवती ने मिलकर एक "अहिरान ग्रुप" नामक एक व्हाट्सएप ग्रुप में डाल दी. इस घटना से युवती गंभीर  अवसाद का शिकार हो गई क्योंकि, कुछ ही दिनों के बाद उसकी शादी होने वाली थी. ऐसे में वह और भी ज्यादा चिंतित हो गई लेकिन, उसने इस बात की सूचना पुलिस तथा अपने परिजनों को देने की जगह आत्महत्या जैसा गलत कदम उठा लिया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा गांव निवासी ललन महतो के पुत्र अखिलेश महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है लेकिन, युवती को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया. अब उसकी भूमिका की भी गहनता से जांच हो रही है और यदि वह भी फोटो वायरल करने में दोषी पाई जाएगी तो निश्चित रूप से उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.






















Post a Comment

0 Comments