लूट, डकैती तथा आधा दर्जन से ज्यादा कारणों का वांछित कुख्यात गिरफ्तार ..

फरार अभियुक्त धर्मराज यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह विभिन्न कांडों में फरार चल रहा था एएसपी ने बताया कि उसके विरुद्ध ब्रह्मपुर, कोरानसराय, डुमरांव, नावानगर तथा भोजपुर जिले के शाहपुर और उदवंत नगर थाने में अलग-अलग मामले दर्ज हैं.



- गुप्त सूचना के आधार पर कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र से पकड़ा गया अभियुक्त
-  बक्सर तथा भोजपुर जिले में दर्जज हैं कई मामले

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने विभिन्न लूट तथा डकैती कांडों में फरार चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. उसके विरुद्ध बक्सर तथा भोजपुर में आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. वह पुलिस को लगातार चकमा देकर भागने में सफल हो जा रहा था लेकिन, गुप्त सूचना के आधार पर उसे कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के छतनवार गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया.



डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सह अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के छतनवार गांव से लूट, डकैती एवं शराब कांड में वांछित फरार अभियुक्त धर्मराज यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह विभिन्न कांडों में फरार चल रहा था एएसपी ने बताया कि उसके विरुद्ध ब्रह्मपुर, कोरानसराय, डुमरांव, नावानगर तथा भोजपुर जिले के शाहपुर और उदवंत नगर थाने में अलग-अलग मामले दर्ज हैं.

























Post a Comment

0 Comments