बच्चों को ले जा रही स्कूल बस हुई अनियंत्रित, महिला को कुचला, मौके पर मौत ..

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची औद्योगिक थाने की पुलिस ग्रामीणों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया. घटना के बाद बस चालक बस लेकर भागा और मझरिया के समीप सड़क के किनारे खड़ा कर भाग निकला. औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है.




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के दुधारचक का है मामला
- घटना के बाद आक्रोशित हुए लोग, समझाने का प्रयास जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के मोड़ के समीप एक अनियंत्रित स्कूल बस के द्वारा एक महिला को कुचल दिया गया. महिला गंगा स्नान कर लौट रही थी. इसी बीच दुधारचक के समीप तेज रफ्तार बस की चपेट में आ गई, जिससे कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतका के परिजनों तथा ग्रामीणों ने सड़क पर उतर कर विरोध जताना शुरु कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची औद्योगिक थाने की पुलिस ग्रामीणों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया. घटना के बाद बस चालक बस लेकर भागा और मझरिया के समीप सड़क के किनारे खड़ा कर भाग निकला. औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी कन्हैया तिवारी की पत्नी ललिता देवी (65 वर्ष) अहले सुबह गंगा स्नान के लिए गई थी. वापसी के क्रम में किसी निजी स्कूल बस की ने उन्हें रौंद दिया. इस दुर्घटना में स्कूल बस भी अनियंत्रित हो गई लेकिन किसी तरह चालक उसे लेकर भाग निकला. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बस में कुछ स्कूली बच्चे भी सवार थे. दुर्घटना में वह भी बाल-बाल बच गए बाद में मंझरिया के समीप चालक सड़क के किनारे बस खड़ी तथा कर बच्चों को लेकर भाग निकला.




















Post a Comment

0 Comments