विद्यालय में चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात ..

जब वहां वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कार के शीशे टूटे हुए हैं तथा म्यूजिक सिस्टम गायब है. वहीं, बोनट खोलने के चक्कर में उसे भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. इतना ही नहीं विभिन्न कक्षाओं के ताले भी तोड़े गए हैं हालांकि, शटर लॉक होने के कारण दरवाजा खोल नहीं सका. 



- राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी गांव का है मामला
- साइकिल से पहुंचे अज्ञात शख्स ने की चोरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी गांव के मां कामाख्या इंटरनेशनल स्कूल में अज्ञात चोर के द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस घटना की सूचना विद्यालय के निदेशक के द्वारा पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तथा पीड़ित से आवेदन देने का अनुरोध किया. थानाध्यक्ष ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए विद्यालय के निदेशक विनय कुमार सिंह ने बताया उनके विद्यालय के सभी शिक्षक तथा कर्मी बक्सर से यहां पहुंचते हैं. शनिवार को विद्यालय बंद होने के बाद सभी बक्सर चले गए तथा फिर सोमवार को स्कूल खोलने पर पहुंचे. जब वहां वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कार के शीशे टूटे हुए हैं तथा म्यूजिक सिस्टम गायब है. वहीं, बोनट खोलने के चक्कर में उसे भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. इतना ही नहीं विभिन्न कक्षाओं के ताले भी तोड़े गए हैं हालांकि, शटर लॉक होने के कारण दरवाजा खोल नहीं सका. 



साइकिल से चोरी करने पहुंचा था चोर : 

निदेशक के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज देखने पर यह ज्ञात हुआ कि साइकिल पर सवार एक अज्ञात शख्स विद्यालय के परिसर में दाखिल हुआ और उसने विद्यालय के कमरों का ताला खोलने की कोशिश की. कमरों का एक ताला उसने तोड़ा लेकिन शटर लॉक होने के कारण दूसरा ताला वह नहीं खोल पाया. इस कार्य में असफल होने के बाद उसमें कैंपस में खड़ी स्विफ्ट कार के शीशे तोड़ दिए और म्यूजिक सिस्टम चुरा लिया. उसने बोनट खोलने के लिए चापाकल के हैंडल का प्रयोग किया लेकिन, जब वह नहीं खुला तो वह केवल म्यूजिक सिस्टम लेकर निकल भागा.

कैमरा दिखा तो तोड़ दिया:

चोरी के दौरान ही उसकी नजर एक सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी जिसे उसने क्षतिग्रस्त कर दिया लेकिन, वह दूसरे कैमरे की जद में आ गया. बाद में जब उसे दूसरा कैमरा दिखाई दिया तो वह कैंपस से भाग निकला. बाहर निकल कर वह साइकिल पर सवार हुआ और फिर आराम से चला गया.

अब तक तीन बार हो चुकी है चोरी : 

विनय कुमार सिंह ने बताया कि उनके विद्यालय में अब तक तीन बार चोरी हो चुकी है. इसके पूर्व भी दो बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया जिसकी सूचना उन्होंने स्थानीय पुलिस के साथ साथ डीजीपी तक को दी लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसी बीच चोरी की यह तीसरी घटना कारित कर दी गई.

















Post a Comment

0 Comments