वीडियो : मजदूरों की मौत के बाद फूटा ग्रामीणों का आक्रोश, सड़क जाम ..

तकरीबन तीन बजे बजे आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए और शाम छह  बजे तक सड़क पर ही डटे रहे. उनका कहना था कि आइटीआई संचालक के द्वारा किया गया खराब निर्माण मजदूरों की मौत का कारण बना. 





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हुंकहा गांव में दीवार गिरने से दब गए थे मजदूर
- पुलिस ने लिया शवों को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हुकहां में आइटीआई कॉलेज की दीवार गिरने से उसमें दबकर मजदूरों की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग  बक्सर-इटाढ़ी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया. तकरीबन तीन बजे बजे आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए और शाम छह  बजे तक सड़क पर ही डटे रहे. उनका कहना था कि आइटीआई संचालक के द्वारा किया गया खराब निर्माण मजदूरों की मौत का कारण बना. 

सड़क जाम की सूचना पर प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार तथा पुलिस बल मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया हालांकि, प्रशासन को जाम खत्म कराने में काफी मशक्कत करनी पड़ी प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि मृतक को मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हज़ार रुपये तथा मुख्यमंत्री आपदा कोष  से चार लाख रुपये प्रदान किए जाएंगे.

बता दें कि दिन में तकरीबन 2:00 बजे आई बारिश और तेज हवाओं के कारण हुकहां के सीताराम आईटीआई कॉलेज के दीवार गिर गई थी जिससे कि उसमें दबकर हुंकहा गांव निवासी नागेंद्र राम तथा कमरपुर निवासी मुन्ना राम नामक दो मजदूरों की मौत हो गई थी. जबकि पिंटू तिवारी नामक एक व्यक्ति घायल हो गए थे जिन का इलाज चल रहा है.

वीडियो : 

























Post a Comment

0 Comments