वीडियो : बर्सिलोना मेंस वेयर आउटलेट का हुआ उद्घाटन, तीन खरीद पर सात कपड़े मुफ्त ..

बताया कि निश्चित रूप से बार्सिलोना आउटलेट में कपड़ों की विशाल तथा कई आकर्षक रंगों की श्रृंखला मौजूद है. कीमतें भी वाजिब लगी. उन्होंने बक्सर के लिए इस आउटलेट को एक बेहतर उपलब्धि बताया.




- मेंस वेयर की मौजूद है विशाल श्रृंखला
- वाजिब कीमत और बेहतर उत्पाद का कर रहे दावा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला मुख्यालय स्थित पीपरपांती रोड में बर्सिलोना मेंस वेयर रेडीमेड शोरूम का उद्घाटन गुरुवार को हुआ. मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की धर्मपत्नी के द्वारा फीता काटकर आउटलेट का उद्घाटन करते हुए संचालक को शुभकामनाएं दी गई. 



संचालक शिवम कुमार गुप्ता ने बताया कि बार्सिलोना कंपनी क्वालिटी प्रोडक्ट बेचने के लिए विख्यात है. यहां ग्राहकों को ना सिर्फ कपड़ों के विशाल श्रृंखला मिलेगी बल्कि कीमतें भी वाजिब होंगी. उन्होंने बताया कि यंग जेनरेशन को बार्सिलोना के प्रोडक्ट काफी पसंद आएंगे कंपनी के ब्रांड एंबेसडर सोनू सूद तरह यह कंपनी अपने ग्राहकों के भरोसे पर खरा उतरेगी. 

कंपनी की उद्घाटन ऑफर के तौर पर कंपनी की तरफ से एक कपड़े की खरीदारी पर दो कपड़े, दो की खरीदारी पर चार कपड़े जबकि तीन की खरीदारी पर सात कपड़े मुफ्त में दिए जा रहे हैं. ग्राहक शोरूम पर पहुंच इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. 

कपड़ों की खरीदारी करने पहुंचे वार्ड संख्या 9 के निवर्तमान पार्षद शशि गुप्ता ने बताया कि निश्चित रूप से बार्सिलोना आउटलेट में कपड़ों की विशाल तथा कई आकर्षक रंगों की श्रृंखला मौजूद है. कीमतें भी वाजिब लगी. उन्होंने बक्सर के लिए इस आउटलेट को एक बेहतर उपलब्धि बताया.

उद्घाटन के क्रम में उपस्थित मुख्य लोगों में सत्यम कुमार गुप्ता, सुंदरम कुमार गुप्ता, दौलत चंद गुप्ता, ईश्वर चंद्र गुप्ता, प्रदीप ओझा, पप्पू पांडेय, संतोष पांडेय नप के पूर्व उप मुख्य पार्षद इफ्तखार अहमद खान सहित कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments