वीडियो : आठ अगस्त से शुरु हो रहा बिहार स्टेट बैडमिंटन टूर्नामेंट ..

खिलाड़ियों के ठहरने तथा खाने-पीने के लिए विभिन्न होटलों में व्यवस्था की गई है. प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए अब तक कुल 139 आवेदन प्राप्त हो चुके हैं. एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि प्रतियोगिता को सफल बनाने में जिला पदाधिकारी अमन समीर के साथ-साथ अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा का विशेष सहयोग प्राप्त हो रहा है. 





- शामिल हो रही कई जिलों की टीमें ..
- प्रेस वार्ता कर अधिकारियों ने दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार स्टेट बैडमिंटन टूर्नामेंट आगामी 8 अगस्त से जिला मुख्यालय स्थित कला भवन के इनडोर स्टेडियम में आयोजित हो रहा है. प्रतियोगिता का समापन 11 अगस्त को फाइनल मैच के साथ किया जाएगा. राज्य भर के विभिन्न जिलों से टीम के चयन के लिए 7 अगस्त को चयन प्रतियोगिता आयोजित होगी जिसमें चयनित टीमों को आगे खेलने की अनुमति दी जाएगी. 

वीडियो : 



बैडमिंटन एसोसिएशन के चेयरमैन नंदलाल जायसवाल समन्वयक दिनेश जायसवाल, संगठन सचिव डॉ महेंद्र प्रसाद तथा राकेश कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि 8 अगस्त को प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन हो जाएगा 11 अगस्त को फाइनल मैच के साथ प्रतियोगिता का समापन होगा.

अधिकारियों ने बताया कि प्रतियोगिता में सिंगल्स के लिए शामिल होने वाले प्रतिभागियों से सात सौ पचास रुपये जबकि डबल्स के लिए शामिल होने वाले प्रतिभागियों से डेढ़ हजार रुपये एंट्री फीस ली जाएगी. खिलाड़ियों के ठहरने तथा खाने-पीने के लिए विभिन्न होटलों में व्यवस्था की गई है. प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए अब तक कुल 139 आवेदन प्राप्त हो चुके हैं. एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि प्रतियोगिता को सफल बनाने में जिला पदाधिकारी अमन समीर के साथ-साथ अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा का विशेष सहयोग प्राप्त हो रहा है. इसके साथ ही एसजेवीएन थर्मल पावर के सौजन्य से बैडमिंटन कोर्ट का पुनरुद्धार भी किया गया है. प्रेस वार्ता के दौरान सत्यदेव प्रसाद, डॉ श्रवण कुमार तिवारी समेत कई लोग मौजूद थे.

















Post a Comment

0 Comments