वीडियो : सेल्फी लेने को आतुर मनचलों ने पलट दी राहत की नाव, आक्रोशित नाविकों ने परिचालन रोका ..

जब नाविक टमाटर बीन ने ऐसा करने से मना कर दिया तो युवक कुछ देर के बाद अपने कुछ अन्य साथियों के साथ पहुंचे और सवारियों से भरी नाव पर चढ़कर उसे पलट दिया. संयोगवश नाव अभी किनारे पर ही थी जिससे कि बच्चों महिलाओं तथा बाइक सवार एक युवक को सुरक्षित बचा लिया गया. 




- चौसा के बनारपुर के समीप हुई घटना
- समझाने पहुंचे अंचलाधिकारी, सुरक्षा का आश्वासन दे शुरु कराया परिचालन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बाढ़ ग्रस्त इलाकों का संपर्क सड़क मार्ग से कट जाने के बाद प्रशासन के द्वारा लोगों की मदद के लिए नौका परिचालन कराया जा रहा है, जिससे कि संकट में फंसे लोग किसी तरह आवागमन कर सके लेकिन, कुछ मनचले प्रशासन की इस पहल को आपने मौज-मस्ती का साधन समझ बैठे हैं. 

ऐसे ही कुछ मनचलों ने सेल्फी लेने के चक्कर में जहां अखौरीपुर गोला के समीप नाविकों के साथ दुर्व्यवहार किया वहीं, यात्रियों से भरी एक नाव को पलट दिया जिससे कि नाव में सवार महिलाओं, बच्चों समेत एक बाइक सवार भी बाइक समेत पानी में जा गिरा हालांकि, गहराई कम होने के कारण कोई बड़ा हादसा तो नहीं हुआ लेकिन, इस घटना के बाद नाविक आक्रोशित हो गए और उन्होंने नौकाओं का परिचालन ठप कर दिया. उनका कहना था कि जब तक उन्हें सुरक्षा नहीं मिलेगी तब तक वाहनों का परिचालन नहीं करेंगे. 



इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी ने नाविकों को समझाया, साथ ही पुलिस को यह निर्देश दिया कि नाविकों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले युवकों की पहचान की जाए. तब जाकर नाविक माने और परिचालन शुरू किया.

नाविकों ने बताया कि अखौरीपुर गोला से बनारपुर तक आने जाने वाले लोगों को नौका से पहुंचाया जा रहा था. इसी बीच दो-तीन की संख्या में पहुंचे युवक सेल्फी खींचने व मस्ती करने के लिए नाविक से नाव को घुमाने के लिए कह रहे थे लेकिन, जब नाविक टमाटर बीन ने ऐसा करने से मना कर दिया तो युवक कुछ देर के बाद अपने कुछ अन्य साथियों के साथ पहुंचे और सवारियों से भरी नाव पर चढ़कर उसे पलट दिया. संयोगवश नाव अभी किनारे पर ही थी जिससे कि बच्चों महिलाओं तथा बाइक सवार एक युवक को सुरक्षित बचा लिया गया. 

मामले में अंचलाधिकारी बृज किशोर कुमार ने बताया नाविकों को समझा दिया गया है अब वहां पुलिस भी मौजूद रहेगी. साथ ही युवकों की पहचान भी की जा रही है उन पर कठोर कानूनी कार्रवाई होगी.















Post a Comment

0 Comments