वीडियो : शराब तस्करी का नायाब तरीका, वाहन खाली, फिर भी भरी मिली शराब ..

शराब को इस तरह से गाड़ी में छुपाया हुआ था जिसका पता लगाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था लेकिन, पुलिस में आखिरकार वाहन में से शराब निकाल ही लिया. जब शराब की खेप वाहन से निकली तो तस्करी का यह नायाब तरीका देखकर पुलिसकर्मियों ने भी दांतों तले अंगुलियां दबा ली. 




- उत्पाद विभाग की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- शराब की खेप के साथ पकड़े गए चार तस्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्पाद विभाग की पुलिस ने थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक के नेतृत्व में अभियान चलाकर शराब की बड़ी खेप के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों ने शराब को इस तरह से गाड़ी में छुपाया हुआ था जिसका पता लगाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था लेकिन, पुलिस में आखिरकार वाहन में से शराब निकाल ही लिया. जब शराब की खेप वाहन से निकली तो तस्करी का यह नायाब तरीका देखकर पुलिसकर्मियों ने भी दांतों तले अंगुलियां दबा ली. 


मामले में जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब के तस्कर यूपी से शराब की खेप लेकर सदर प्रखंड के कुल्हड़िया गांव में पहुंच रहा है. सूचना के आलोक में जाल बिछाया गया तो एक बोलेरो कार दिखाई दी जिसमें चार लोग बैठे हुए थे. जब चारों से पूछताछ की जाने लगी उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी चाहे तो गाड़ी की तलाशी ले सकते हैं. जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो कहीं से भी शराब की खेप नहीं दिखाई दी. इसी बीच पुलिस को वाहन के सीलिंग में 1 नट कसा हुआ दिखाई दिया. पुलिस को संदेह हुआ तो उसे खोल कर जांच शुरु की गई. जिसके बाद यह देखा गया कि सीलिंग के ऊपर ही विशेष ढंग से तैयार तहखाने में शराब की खेप छुपा कर रखी हुई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि सीलिंग में 20 पेटी शराब रखी हुई थी जो कि कुल 980 बोतल होती है. तुरंत ही चारों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया और वाहन को भी जब्त कर लिया गया है. 

थानाध्यक्ष के मुताबिक शराब तस्कर इन दिनों शराब तस्करी की नई-नई तकनीक का अपना रहे हैं हालांकि पुलिस  भी उन्हें बख्शने वाली नहीं है.और अभियान आगे भी जारी रहेगा. गिरफ्तार तस्करों में सदर प्रखंड के कुल्हड़िया का रहने वाला धर्मेंद्र कुमार केशरी, यूपी के गाजीपुर का रहने वाला सूरज यादव, इटाढ़ी के मंगोलपुर का रहने वाला मिथिलेश यादव तथा बक्सर के कोइरपुरवा निवासी कमलेश कुमार शामिल है. सभी को जेल भेज दिया गया है.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments