वीडियो : बड़ी ख़बर : पार्षद पुत्र पर गोली चलाने के आरोप में सफेदपोश के घर छापेमारी, भारी मात्रा में कारतूस व आपत्तिजनक सामान बरामद ..

निवर्तमान वार्ड पार्षद के मौखिक बयान व अनुसंधान के आधार पर वार्ड संख्या 26 के निवर्तमान वार्ड पार्षद मीना साह के घर पर छापेमारी की जहां से पुलिस ने 135 इस्तेमाल किए गए कारतूस  25 जिंदा कारतूस तथा अवैध हथियार में इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ सामान बरामद किए हैं.  मामले में पुलिस के द्वारा अलग से प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी.




- नगर परिषद के वार्ड संख्या 26 के निवर्तमान पार्षद हैं आरोपी
- पुलिस करेगी हथियार का लाइसेंस रद्द करने की अनुशंसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के वार्ड संख्या 25 के निवर्तमान वार्ड पार्षद रमेश वर्मा के पुत्र ऋषि वर्मा को गोली मारने की घटना के बाद पुलिस ने निवर्तमान वार्ड पार्षद के मौखिक बयान व अनुसंधान के आधार पर वार्ड संख्या 26 के निवर्तमान वार्ड पार्षद मीना साह के घर पर छापेमारी की जहां से पुलिस ने 135 इस्तेमाल किए गए कारतूस  25 जिंदा कारतूस तथा अवैध हथियार में इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ सामान बरामद किए हैं.  मामले में पुलिस के द्वारा अलग से प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी.


इस बात की जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि घायल युवक के परिजनों ने कोई लिखित बयान नहीं दिया है. हालांकि घटना के बाद अनुसंधान के क्रम में संदिग्ध व्यक्तियों के यहां छापेमारी की गई जिसमें यह बरामदगी हुई है. उन्होंने बताया कि ज्ञात हुआ है कि उक्त व्यक्ति के पास लाइसेंसी हथियार है जिसका लाइसेंस रद्द कराने की अनुशंसा की जाएगी. फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

इसके पूर्व जिसने वर्तमान पार्षद के पुत्र को गोली लगी थी उन्होंने यह बताया था कि मीना साह के द्वारा ही उनके पुत्र को गोली मारी गई है. गोली उस वक्त मारी गई जब उनका पुत्र उनकी गली में लघुशंका के लिए गया था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि मीना शाह के घर पर अवैध रूप से जुआ का अड्डा भी संचालित होता है तथा वह हथियार का भी गलत इस्तेमाल करते रहते हैं.  वहीं, घायल युवक ने भी मीना साह के ऊपर ही गोली मारने का आरोप लगाया था.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments