वीडियो : बारिश और तेज हवाओं के कारण गिरी आइटीआई की दीवार, दबकर मजदूरों की मौत ..

बताया कि चक्रहंसी रहने वाले पिंटू तिवारी का खेत हुकहां गांव में भी है जिसमें दो मजदूर नागेंद्र राम तथा मुन्ना राम खाद डाल रहे थे. इसी बीच तेज बारिश को देखते हुए वे लोग बारिश से बचने के लिए पास में ही संत सीताराम आईटीआई कैंपस की दीवार के किनारे खड़े हो गए लेकिन, तेज हवाओं के कारण कमजोर दीवार गिर गई.




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हुकहां गांव का है मामला
- गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एक तरफ झमाझम बारिश के कारण जहां किसानों के चेहरों पर खुशी हो गई है वहीं, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हुकहां गांव में बारिश से बचने के लिए दीवार की आड़ में खड़े दो मजदूरों के ऊपर दीवार गिर जाने से उसमें दबकर उनकी मौत हो गई है. जबकि एक व्यक्ति घायल हो गए हैं.


मृतकों की पहचान हुकहां निवासी राम एकबाल राम के 35 वर्षीय पुत्र नागेंद्र राम तथा कमरपुर निवासी मुन्ना राम के रूप में हुई है वहीं, इस दुर्घटना में चक्रहंसी निवासी 45 वर्षीय पिंटू तिवारी भी घायल हो गए हैं. जिन का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी रविंद्र कुशवाहा ने बताया कि चक्रहंसी रहने वाले पिंटू तिवारी का खेत हुकहां गांव में भी है जिसमें दो मजदूर नागेंद्र राम तथा मुन्ना राम खाद डाल रहे थे. इसी बीच तेज बारिश को देखते हुए वे लोग बारिश से बचने के लिए पास में ही संत सीताराम आईटीआई कैंपस की दीवार के किनारे खड़े हो गए लेकिन, तेज हवाओं के कारण कमजोर दीवार गिर गई जिसमें नागेंद्र राम और मुन्ना राम के साथ-साथ खेत के मालिक भी घायल हो गए. सभी को निकाला गया लेकिन, दोनों मजदूरों की मौत हो गई थी जबकि खेत के मालिक को गंभीर हालत में सदर अस्पताल भेजा गया है.

वीडियो : 























Post a Comment

0 Comments