बैंक लूट कांड का मुख्य अभियुक्त तेलंगाना से गिरफ्तार ..

तकनीकी अनुसंधान के क्रम में यह ज्ञात हुआ कि वह तेलंगाना के माधोपुर थाना क्षेत्र में छिपा हुआ है, ऐसे में पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसके विरुद्ध बक्सर तथा भोजपुर में लूट, हत्या का प्रयास, डकैती, चोरी तथा आर्म्स एक्ट के कुल आठ मामले दर्ज  हैं.





- अप्रैल माह में लूट की घटना के बाद हो गया था फरार
- लूट हत्या का प्रयास तथा डकैती के कई मामले हैं दर्ज


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नावानगर में बंधन बैंक लूट कांड के मुख्य अभियुक्त को पुलिस में तेलंगाना से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त की तलाश के लिए एसपी सह डुमरांव एसडीपीओ राज के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था, जिसने तकनीकी अनुसंधान के क्रम में मुख्य अभियुक्त का पता लगाते हुए उसे तेलंगाना से गिरफ्तार किया.



जानकारी देते हुए एएसपी ने बताया कि पिछले 20 अप्रैल को नावानगर थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार स्थित बंधन बैंक में लूट कांड में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है लेकिन मुख्य अभियुक्त भोजपुर जिले के सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के पनियारी गांव का निवासी अनीश कुमार उर्फ मनीष यादव, पिता जय किशन यादव पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहा था, इसी बीच तकनीकी अनुसंधान के क्रम में यह ज्ञात हुआ कि वह तेलंगाना के माधोपुर थाना क्षेत्र में छिपा हुआ है, ऐसे में पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसके विरुद्ध बक्सर तथा भोजपुर में लूट, हत्या का प्रयास, डकैती, चोरी तथा आर्म्स एक्ट के कुल आठ मामले दर्ज  हैं.

पुलिस टीम में एएसपी के साथ नावानगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय, कृष्णाब्रह्म थाना में तैनात दारोगा रवि कुमार तथा डुमरांव डीआइयू के कर्मी शामिल थे.








Post a Comment

0 Comments