वीडियो : दुकान से घर लौट रहे युवक को मारी गोली, हुई मौत ..

किसी तरह उसे उठाकर नगर के गोलम्बर स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों के द्वारा अन्यत्र रेफर किए जाने के पश्चात परिजन उसे लेकर बेहतर इलाज के लिए रवाना हो गए. वह आरा स्थित डॉ विकास सिंह के यहां पहुंचे लेकिन पहुंचते ही युवक को मृत घोषित कर दिया गया. 





- नगर थाना क्षेत्र के सिंडिकेट इलाके का है मामला
- मामले में अपराधियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास में पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र सिंडिकेट इलाके में दुकान से घर लौट रहे एक युवक को गोली मार दी गई है. उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया. उसे आरा ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचते ही चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक रामरेखा घाट पर पटेहरा की दुकान चलाने वाला पप्पू पटेहरा(35 वर्ष) है जो कि प्रतिदिन की तरह रात तकरीबन 8:30 बजे दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था इसी बीच घर पहुंचने से कुछ दूर पूर्व ही गली में ही उसे गोली मार दी गई. अपराधी अंधेरे में छिपे हुए थे जैसे ही वह नजदीक पहुंचा उन्होंने सिर में नजदीक से गोली मारी तथा मौके से फरार हो गए.



उधर, जैसे ही गोली चलने की आवाज लोगों ने सुनी लोग अपने घरों से बाहर निकले. बाहर निकलते ही उन्होने देखा कि खून से लथपथ पप्पू पटेहरा सड़क पर गिरा पड़ा है. किसी तरह उसे उठाकर नगर के गोलम्बर स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों के द्वारा अन्यत्र रेफर किए जाने के पश्चात परिजन उसे लेकर बेहतर इलाज के लिए रवाना हो गए. वह आरा स्थित डॉ विकास सिंह के यहां पहुंचे लेकिन पहुंचते ही युवक को मृत घोषित कर दिया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके एसपी नीरज कुमार स्वयं पहुंच गए तथा उन्होंने मामले की जांच की.

पुलिस का कहना है कि घटना किन कारणों से की गई है, इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है हालांकि, अब तक मामला स्पष्ट नहीं हो सका है. ऐसे में पुलिस अज्ञात अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments