वीडियो : गंगा में डूब गया 10 वर्षीय बालक, बीडीओ-सीओ फोन बंद कर गायब ..

बताया कि इस घटना के बाद अधिकारियों की लापरवाही का आलम यह है कि अंचलाधिकारी कौशल कुमार एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी शशिकांत शर्मा को फोन लगाया गया लेकिन, उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ होने के कारण उनसे संपर्क नहीं हो सका.




- सिमरी प्रखंड के गंगौली बांध के समीप हुआ हादसा
- तीन घंटे से ज्यादा समय से की जा रही बालक की तलाश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी प्रखंड के गंगौली बांध के समीप बाढ़ के पानी में स्नान करने के दौरान एक 10 वर्षीय बालक डूब गया है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों तथा नाविकों के द्वारा बच्चे की तलाश की जा रही है हालांकि, सुबह 7:30 बजे हुई इस घटना के लगभग तीन घंटे से ज्यादा बीत जाने के बावजूद अब तक बच्चे को बरामद नहीं किया जा सका है. उधर मौके पर रामदास राय ओपी थाना की पुलिस पहुंच गई है लेकिन, अंचलाधिकारी व प्रखंड विकास पदाधिकारी का मोबाइल फोन स्विच ऑफ होने के कारण ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है. उनका कहना है कि प्रशासनिक अधिकारियों की मदद से महाजाल लगाकर बच्चे को ढूंढने की कोशिश की जाती लेकिन, अधिकारी संकट की इस घड़ी में भी बेपरवाह बने हुए हैं.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी दीपक मल्लाह के 10 वर्षीय पुत्र दुर्गेश कुमार गंगा में आई बाढ़ के पानी में स्नान के लिए गए हुए थे, इसी बीच तेज धार व गहरे पानी में वह डूब गए. 


प्रत्यक्षदर्शियों ने जब यह नजारा देखा तो तुरंत ही उन्होंने घरवालों के साथ-साथ अन्य ग्रामीणों को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद बालक की तलाश शुरू कर दी गई है लेकिन, तकरीबन तीन घंटे बाद भी उसे बरामद नहीं किया जा सका है.

गंगौली पैक्स अध्यक्ष राहुल ठाकुर ने बताया कि इस घटना के बाद अधिकारियों की लापरवाही का आलम यह है कि अंचलाधिकारी कौशल कुमार एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी शशिकांत शर्मा को फोन लगाया गया लेकिन, उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ होने के कारण उनसे संपर्क नहीं हो सका. ऐसे में एक तरफ जहां जिला प्रशासन यह दावा कर रही है कि लगातार तक बांधों की निगरानी व लगातार बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा किया जा रहा है जबकि, जब जरूरत पड़े तो ऐसा कुछ भी नहीं होता.

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments