स्पोर्टी लुक, बेहतरीन फीचर्स तथा इनबिल्ट मोबाइल चार्जर के साथ अब बक्सर में उपलब्ध है "बजाज पल्सर एन-160" ..

बिलकुल नई पल्सर एन-160 एस सेगमेंट में पहली बार डुएल चेनल एबीएस, अपग्रेड फीचर्स जैसे प्रोजेक्ट, एलइडी हेडलैंप, स्पोर्टी अंडर वैली एक्सजास्ट, गियर इंडिकेटर और मोबाइल चार्जिंग जैसी सुविधा के साथ पेश की गई है. 





- विश्वकर्मा पूजा के 1 दिन पूर्व की गई लॉन्चिंग पहले दिन पहुंचे दो खरीदार
- प्रोपराइटर ने कहा, शानदार फीचर्स से लैस ऐसी बाइक आपने देखी नहीं होगी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : 79 से अधिक देशो में पसंद की जाने वाली भारत की बजाज पल्सर बाइक का नया अवतार एन-160  कैलाश बजाज, बक्सर में लॉन्च हुआ. लॉन्चिंग कार्यक्रम बजाज शो रूम के प्रोपराइटर अमित कुमार, बैंक ऑफ इंडिया के सीनियर मैनेजर मंजीत कुमार व मैनेजर पंकज कुमार ने संयुक्त रूप से किया. इस दौरान रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी तथा व्यवसायी प्रकाश पांडेय भी मौजूद रहे.


प्रोपराइटर ने बताया कि एन-160 को नए एन पल्सर प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है जिसे पिछले साल अक्टूबर में पेश किए जाने के बाद अभूतपूर्व सफलता मिली है. बिलकुल नई पल्सर एन-160 एस सेगमेंट में पहली बार डुएल चेनल एबीएस, अपग्रेड फीचर्स जैसे प्रोजेक्ट, एलइडी हेडलैंप, स्पोर्टी अंडर वैली एक्सजास्ट, गियर इंडिकेटर और मोबाइल चार्जिंग जैसी सुविधा के साथ पेश की गई है. 

उन्होंने बताया कि इस गाड़ी की विशेषता है कि अपने सेगमेंट में भारत की यह पहली गाड़ी है जिसमे डुएल चेनल एबीएस दिया गया. बाई फक्शन प्रोजेक्ट एलइडी हेडलैंप से लैस है इनफिनिटी डिस्प्ले कंसोल की सुविधा, डिस्टेंस टू एमपीडी रीड आउट, ग्रांटेड ब्रेकिंग तथा इसकी टायर ऐसी दी गयी है कि जिससे रोड पर इस गाड़ी की पकड़ बहुत ही जबरदस्त होगी. 


इस मौके पर वर्कशॉप मैनेजर रतन कुमार, शोरूम मैनेजर रणविजय कुमार व सुजीत कुमार ने बताया कि  यह गाड़ी बजाज फाइनेंस  और इंडसइंड, एचडीबी, चोलामंडलम, श्रीराम फाइनेंस से न्यूनतम डाउन पेमेंट पर उपलब्ध है. उन्होंने कहा कि किसी भी पुरानी गाड़ी को लाइये और एक्सचेंज सुविधा के तहत नया बाइक ले जाए. हर खरीदारी पर 1001 रुपये की छूट के साथ  एक हेलमेट तथा एक साल की एक्सट्रा फ्री सर्विस रोड साइड असिस्टेंट्स के साथ दी जा रही है. यह ऑफर सीमित समय तक है. इस मौके पर सारीमपुर के मो० जमशेद खान एवं नौलखा मंदिर के समीप के निवासी, अभिषेक साहनी ने गाड़ी की खरीदारी की. उन्हें बाइक की चाबी बैंक ऑफ इंडिया के प्रबंधक के द्वारा दी गई.












Post a Comment

0 Comments