वीडियो : पांच माह से मानदेय नहीं मिलने पर डीएम से मिलने पहुंचे शिक्षा सेवक ..

राशन दुकानदार के द्वारा राशन देने से मना किया जा रहा है वहीं, बच्चों के स्कूल की फीस बाकी रहने के कारण स्कूल से भी नाम काटने की धमकी मिल रही है. ऐसे में स्थिति विकराल रूप ले चुकी है. अगर पदाधिकारियों के द्वारा मानदेय का भुगतान नहीं किया गया तो उनके द्वारा अर्धनग्न प्रदर्शन भी किया जाएगा. 



- कहा, आवंटन प्राप्त होने के बाद भी भुगतान नहीं करते अधिकारी
- डीएम से कहा, नहीं पूरी होगी मांग तो करेंगे अर्धनग्न प्रदर्शन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : तकरीबन 5 महीनों से वेतन का भुगतान नहीं किए जाने से परेशान शिक्षा सेवक तथा तालिमी मरकज शिक्षकों को पिछले पांच महीने से मानदेय का भुगतान नहीं किया गया. तकरीबन साढ़े नौ हज़ार रुपये का मानदेय हर माह प्राप्त करने वाले इन शिक्षकों ने कहा कि कई महीनों से वेतन नहीं मिलने के कारण भुखमरी जैसी स्थिति आ गई है. 


उनका कहना है कि आवर्तन प्राप्त होने के बावजूद शिक्षा पदाधिकारी उनका भुगतान लंबित रखे हुए हैं. ऐसे में अब राशन दुकानदार के द्वारा राशन देने से मना किया जा रहा है वहीं, बच्चों के स्कूल की फीस बाकी रहने के कारण स्कूल से भी नाम काटने की धमकी मिल रही है. ऐसे में स्थिति विकराल रूप ले चुकी है. अगर पदाधिकारियों के द्वारा मानदेय का भुगतान नहीं किया गया तो उनके द्वारा अर्धनग्न प्रदर्शन भी किया जाएगा. डीएम के समक्ष शिकायत करने पहुंचने वालों में कई महिला शिक्षिकाएं भी शामिल थी.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments