नप चुनाव : छठे दिन पाँच दर्जन प्रत्याशियों ने किया नामांकन, 19 को तीन बजे के बाद नहीं स्वीकार होगा प्रपत्र ..

चुनाव के दौरान नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए प्रत्याशियों को केवल दो दिनों का मौका मिल रहा है 17 और 19 सितंबर को वह नामांकन कर सकते हैं लेकिन, 19 सितंबर को 3 बजे के बाद पहुंचने वाले अभ्यर्थियों का नामांकन प्रपत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा. 



- बक्सर और चौसा नगर परिषद में क्रमशः 36 और 24 प्रत्याशी उतरे मैदान में
- बक्सर में अब तक 42 पार्षद प्रत्याशी कर चुके हैं नामांकन, दो मुख्य पार्षद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर निकाय चुनाव में नामांकन प्रपत्र जमा करने के छठे दिन बक्सर व चौसा से पांच दर्जन प्रत्याशियों ने नामांकन किया. नगर निकाय चुनाव के दौरान नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए प्रत्याशियों को केवल दो दिनों का मौका मिल रहा है 17 और 19 सितंबर को वह नामांकन कर सकते हैं लेकिन, 19 सितंबर को 3 बजे के बाद पहुंचने वाले अभ्यर्थियों का नामांकन प्रपत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा. यह जानकारी अनुमंडल पदाधिकारी धीरेन्द्र कुमार मिश्रा ने दी. 


उन्होंने बताया कि नगर परिषद चुनाव में छठवें दिन एक ही साथ करीब 34 वार्ड पार्षद प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया, जिसके बाद वार्ड पार्षद के कुल उम्मीदवारों की संख्या बढ़कर 42 हो गई. अब तक केवल 8 लोगों ने ही पार्षद प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया था उधर, मुख्य पार्षद पद के लिए अब तक केवल 2 लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है. हालांकि, उप मुख्य पार्षद पद के लिए किसी ने नामांकन नहीं किया है. छठे दिन चौसा नगर पंचायत से तीन मुख्य पार्षद, चार मुख्य पार्षद एवं 17 वार्ड पार्षद प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया.











Post a Comment

0 Comments