वीडियो : नगर निकाय चुनाव : तीन दिनों में 174 लोगों ने खरीदे नामांकन प्रपत्र, लेकिन अब तक नहीं खुला खाता ..

प्रपत्र खरीदने से लेकर नामांकन प्रक्रिया पूरी कराने तक के लिए तमाम इंतजाम किए गए हैं. नामांकन के लिए अलग-अलग काउंटर बनाए गए हैं वहीं, हेल्पडेस्क की भी स्थापना की गई है, जिससे कि लोग नामांकन से जुड़े सवालों के जवाब आसानी से पा सके.



- बक्सर नगर परिषद व चौसा नगर पंचायत के लिए खोला गया है काउंटर
- लगातार पहुंच रही लोगों की भीड़ लेकिन, अभी तक किसी ने नहीं कराया नामांकन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद चुनाव में नामांकन को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी कार्यालय में व्यवस्था की गई है. यहां अलग-अलग काउंटर बनाए गए हैं जहां लोग नामांकन प्रपत्र खरीदने पहुंच रहे हैं. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि बक्सर नगर परिषद व चौसा नगर पंचायत मिलाकर अब तक कुल 174 लोगों ने नामांकन प्रपत्र खरीदा है, जिसमें से 20 लोगों ने मुख्य पार्षद व 1 ने उप मुख्य पार्षद के लिए नामांकन प्रपत्र खरीदा है जबकि, बाकी 153 लोगों ने पार्षद पद के लिए नामांकन प्रपत्र खरीदा है. उन्होंने बताया कि तीसरे दिन भी अब तक एक भी व्यक्ति ने नामांकन नहीं कराया. ऐसे में नामांकन का खाता अब तक नहीं खुल सका है.

अनुमंडल पदाधिकारी के मुताबिक नामांकन प्रपत्र खरीदने से लेकर नामांकन प्रक्रिया पूरी कराने तक के लिए तमाम इंतजाम किए गए हैं. नामांकन के लिए अलग-अलग काउंटर बनाए गए हैं वहीं, हेल्पडेस्क की भी स्थापना की गई है, जिससे कि लोग नामांकन से जुड़े सवालों के जवाब आसानी से पा सके. इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया के माध्यम से भी लगातार लोगों को नामांकन से संबंधित जानकारियां दी जा रही हैं. जिसके कारण लोगों की अतिरिक्त भीड़ नहीं हो रही.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments