वीडियो : नामांकन प्रपत्र भरने के लिए होल्डिंग टैक्स रसीद कटाने में परेशानी पर प्रशासन ने लिया संज्ञान ..

बताया कि इसके लिए कार्यपालक पदाधिकारी से बात भी की गई और उन्होंने आश्वस्त किया कि अतिरिक्त कर्मियों को लगाकर जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा लोगों को पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होल्डिंग टैक्स रसीद काट कर दी जाएगी.


- खोले गए अतिरिक्त काउंटर, लोगों को होगी सहूलियत
- पहले आओ पहले पाओ के आधार पर काटी जाएगी होल्डिंग टैक्स रसीद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद चुनाव में नामांकन करने वाले प्रत्याशियों को होल्डिंग टैक्स की रसीद जमा करना आवश्यक है, ऐसे में होल्डिंग टैक्स के अद्यतन रसीद कटाने के लिए नगर परिषद कार्यालय में काफी भीड़ लग रही है, जिसके कारण वहां पर लोगों को बेहद परेशानी हो रही है. इस परेशानी के मद्देनजर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम को पत्र लिखकर यह निर्देशित किया है की नगर परिषद कार्यालय में होल्डिंग टैक्स रसीद कटाने के लिए अतिरिक्त काउंटर बनाए जाए. अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि इसके लिए कार्यपालक पदाधिकारी से बात भी की गई और उन्होंने आश्वस्त किया कि अतिरिक्त कर्मियों को लगाकर जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा लोगों को पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होल्डिंग टैक्स रसीद काट कर दी जाएगी.

अनुमंडल पदाधिकारी ने यह भी स्पष्ट किया कि जिन लोगों के नाम से होल्डिंग टैक्स आदि नहीं जमा होती है. वह शपथ पत्र देकर भी नामांकन प्रपत्र जमा कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि जो चेक लिस्ट जारी की गई है. उसके अनुसार लोग नामांकन प्रपत्र को पूरा करें तो उन्हें विशेष परेशानी नहीं होगी.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments