वीडियो : सिमरी प्रखंड कार्यालय में भीषण अगलगी, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सिस्टम व महत्वपूर्ण कागजात जलकर राख ..

बताया कि अगलगी की घटना में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कक्ष में लगे कंप्यूटर सेट, बैटरी, यूपीएस, पंखा, एसी, इंटरनेट कनेक्शन राउटर, सीसीटीवी कैमरा, मॉनिटर, प्रिंटर, के साथ ही कई पंजी और संचिकाएं जल गई हैं. 



- बीती रात हुई घटना, लाखों रुपयों का नुकसान
- प्रखंड विकास पदाधिकारी ने दी जानकारी, जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी प्रखंड कार्यालय के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सह डाटा ऑपरेटर रूम में शॉर्ट सर्किट से आग लगने के कारण लाखों रुपयों के कंप्यूटर प्रिंटर तथा आवश्यक कागजात जलकर खाक हो गए हैं. घटना सोमवार रात की है. प्रखंड कर्मियों को इसकी जानकारी मंगलवार को सुबह में कार्यालय खुलने के बाद हुई. 



शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताते हुए मामले में पुलिस को आवेदन दिया गया प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि अगलगी की घटना में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कक्ष में लगे कंप्यूटर सेट, बैटरी, यूपीएस, पंखा, एसी, इंटरनेट कनेक्शन राउटर, सीसीटीवी कैमरा, मॉनिटर, प्रिंटर, के साथ ही कई पंजी और संचिकाएं जल गई हैं. जो कंप्यूटर सिस्टम और संचिकाएं जली है उसमें कई महत्वपूर्ण का रिकॉर्ड भी थे. 

सुबह तकरीबन 3:00 बजे अगलगी की जानकारी हो जिसके बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी को सूचना दी गई और अग्निशमन वाहन की मदद से आग पर काबू पाया गया. अगलगी को लेकर लोग अलग-अलग तरह की चर्चाएं कर रहे हैं हालांकि, पुलिसिया जांच के बाद ही मामला पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments