वीडियो : हत्याकांड का फरार आरोपी दूसरी हत्या को अंजाम देने से पूर्व गिरफ्तार ..

पूछताछ के क्रम में उसने बताया की भभुआ जिले के कुछिला थाना क्षेत्र के गारा गांव निवासी स्वर्गीय चंद्रशेखर पांडेय के पुत्र धनंजय पांडेय के साथ मिलकर उसे किसी आपराधिक घटना को अंजाम देना था. वह धनंजय का इंतजार ही कर रहा था इसी बीच पकड़ा गया. 






- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
- एसडीपीओ गोरख राम ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. हत्या के मामले में फरार चल रहे हैं अभियुक्त को संभवत: दूसरी हत्या के पूर्व ही गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से देसी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस एक स्टील का धारदार चाकू तथा एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध धनसोई थाना क्षेत्र में अपहरण एवं हत्या का मामला वर्ष 2016 में दर्ज कराया गया था. जिसमें वह फरार चल रहा था.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि बुधवार की शाम राजपुर थाने की पुलिस को यह सूचना मिली की कि तियरा बाजार में आपराधिक घटना को अंजाम दिए जाने के लिए कोई अपराधी हथियार लेकर घूम रहा है. 

पुलिस ने की छापेमारी, हथियार के साथ किया गिरफ्तार :

इस घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने पुलिस बल के साथ छापेमारी की जिसके बाद तियरा बाजार में पंकज ठाकुर की दुकान के समीप एक संदिग्ध व्यक्ति पकड़ा गया, जिसमें अपनी राजपुर गांव निवासी कन्हैया राम के पुत्र दयासागर राम उर्फ घुरान के रूप में बताई. उसके पास से एक देशी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस, एक स्टील का चाकू तथा एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया. पूछताछ के क्रम में उसने बताया की भभुआ जिले के कुछिला थाना क्षेत्र के गारा गांव निवासी स्वर्गीय चंद्रशेखर पांडेय के पुत्र धनंजय पांडेय के साथ मिलकर उसे किसी आपराधिक घटना को अंजाम देना था. वह धनंजय का इंतजार ही कर रहा था इसी बीच पकड़ा गया. 

पुराना है दोनों का आपराधिक इतिहास :

एसडीपीओ ने बताया कि दयासागर का पुराना आपराधिक इतिहास है. वह राजपुर थाने में वर्ष 2015 में दर्ज कराए गए कांड संख्या 238 का अभियुक्त है. इसके साथ ही 13 दिसम्बर 2016 को धनसोई थाने में दर्ज कराए गए कांड संख्या 185/16 का भी अभियुक्त है. जिसमें उस पर अपहरण एवं हत्या का आरोप है. उसी मामले में वह फरार चल रहा था. उधर, धनंजय पांडेय भी राजपुर थाना कांड संख्या 229/2015 में अभियुक्त है जबकि, भभुआ के कुछिला थाना में उसके विरुद्ध वर्ष 2014 में कांड संख्या 16 दर्ज है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments