पत्नी से मारपीट मामले का आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार ..

पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ने का काफी प्रयास किया लेकिन जब वह पकड़ में नहीं आया और गायब हो गया तो घटना की सूचना सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर को दी गई, जिसके बाद उन्होंने स्वयं मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की लेकिन फरार कैदी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली.


- कुर्की वारंट जारी होने के बाद किया गया था गिरफ्तार
- न्यायालय में पेशी के लिए लाने के दौरान भाग निकला अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पत्नी से मारपीट के मामले का फरार अभियुक्त पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद हथकड़ी सरकार कर फरार हो गया या. घटना उस वक्त हुई जब पुलिस उसे न्यायालय में पेश करने के लिए ले जा रही थी. 




मामला सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव निवासी राजेश यादव नामक अभियुक्त की गिरफ्तारी से जुड़ा हुआ है. उपयुक्त पर पत्नी से मारपीट का मामला दर्ज कराया गया था, जिसके बाद न्यायालय के द्वारा उसके घर की कुर्की-जब्ती का आदेश निर्गत किया गया था. इसी बीच पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे ऑटो रिक्शा में बैठा कर न्यायालय में पेशी के ले जाया जाने लगा.

जैसे ही ऑटो रिक्शा बक्सर नगर के गोलंबर के समीप पहुंची, भीड़भाड़ के कारण धीमी हुई ऑटो से कूद कर कैदी भाग निकला. उसने पहले ही अपनी हथकड़ी सरका ली थी. पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ने का काफी प्रयास किया लेकिन जब वह पकड़ में नहीं आया और गायब हो गया तो घटना की सूचना सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर को दी गई, जिसके बाद उन्होंने स्वयं मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की लेकिन फरार कैदी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली.

घटना की पुष्टि करते हुए डुमरांव एएसपी राज ने बताया कि कैदी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से भागने के आरोप में उसके विरुद्ध एक और मामला दर्ज कराया जा रहा है.















Post a Comment

0 Comments