प्रगतिशील लेखक संघ ने किया नीट परीक्षा में सफल छात्रा को सम्मनित ..

कार्यक्रम की समाप्ति पर कविता पाठ का आयोजन किया गया, जिसमें मीरा सिंह "मीरा", बीएल प्रवीण आदि ने अपनी चुनी हुई कविताओं का पाठ किया वहीं, हाल में ही राज्य स्तर पर शिक्षा प्रकोष्ठ के द्वारा सम्मानित जिले का चर्चित शिक्षक डॉ मनीष कुमार शशि ने अपने विचार प्रस्तुत किए.




- डुमरांव में आयोजित किया गया कार्यक्रम
- हिंदी दिवस के पूर्व आयोजित किया गया था कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : हिंदी दिवस के पूर्व डुमरांव नगर के बिस्मिल्लाह खान संगीत एकेडमी के सभागार में प्रगतिशील लेखक संघ की जिला इकाई के तरफ से एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें नीट की परीक्षा में सफल डुमरांव निवासी श्रुति सिंह को सम्मानित किया गया. श्रमजीवी पत्रकार संघ के अध्यक्ष तथा बाल कल्याण समिति के सदस्य डॉ शशांक शेखर उपाध्याय ने उन्हें अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया. तत्पश्चात अतिथि के रूप में मॉरीशस एवं भारत के साथ व्यापार को मजबूती प्रदान करने वाले उद्योगपति संजय पांडेय तथा प्रगतिशील लेखक संघ के तरफ से भी श्रुति को मेडल एवं डायरी देकर सम्मानित किया गया.



कार्यक्रम में बिस्मिल्लाह खान संगीत एकेडमी की तरफ से प्राचार्य पवन ओझा, निदेशक कुमारी सुमन के साथ छात्रा पूजा उपाध्याय ने आकर्षक गीत प्रस्तुत किए. तबले की थाप पर मनोज जायसवाल ने रफी के अंदाज में जो तरन्नुम पेश किया उसे सुनकर सारे सोता मंत्रमुग्ध हो गए. कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रगतिशील लेखक संघ के जिला अध्यक्ष प्रवीण प्रवीण ने सबका आभार प्रकट किया. कार्यक्रम की समाप्ति पर कविता पाठ का आयोजन किया गया, जिसमें मीरा सिंह "मीरा", बीएल प्रवीण आदि ने अपनी चुनी हुई कविताओं का पाठ किया वहीं, हाल में ही राज्य स्तर पर शिक्षा प्रकोष्ठ के द्वारा सम्मानित जिले का चर्चित शिक्षक डॉ मनीष कुमार शशि ने अपने विचार प्रस्तुत किए.


कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन प्रगतिशील लेखक संघ की उपाध्यक्ष मीरा सिंह ने किया. कार्यक्रम में दीपक यादव, रेडक्रॉस सोसाइटी उपशाखा के कोषाध्यक्ष उमेश गुप्ता, शिक्षक तथा सामाजिक कार्यकर्ता विमलेश सिंह, संजय, सुरेश पांडेय, विष्णु शर्मा, उमेश शर्मा, शहादत हुसैन, हिमांशु जायसवाल, विश्वनाथ सिंह मौजूद रहे.















Post a Comment

0 Comments