बड़ी ख़बर : पुलिस टीम पर हमला, महिला समेत दो पुलिसकर्मी घायल ..

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया हालांकि, मुख्य आरोपी अब भी फरार है. मुख्य आरोपी की 2 वर्ष पूर्व छापेमारी के दौरान तत्कालीन एसडीपीओ के के सिंह के साथ भी हुई झड़प हुई थी. एक बार फिर उसी के इशारे पर पुलिस टीम पर हमला हुआ.




- ललन जी के डेरा गांव में गुप्त सूचना के आधार पर तस्कर को पकड़ने गई थी पुलिस
- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के इसी गांव में पूर्व में भी पुलिस पर हो चुका है हमला
- त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बीती रात ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ललन जी के डेरा गांव में शराब तस्करों ने पुलिस पर हमला कर दिया. पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर शराब तस्करों को पकड़ने गई थी इसी बीच पुलिस पर हमला कर दिया गया, जिसमें महिला पुलिसकर्मी समेत दो जवान घायल हो गए. घायलों को रघुनाथपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया साथ ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया हालांकि, मुख्य आरोपी अब भी फरार है. मुख्य आरोपी की 2 वर्ष पूर्व छापेमारी के दौरान तत्कालीन एसडीपीओ के के सिंह के साथ भी हुई झड़प हुई थी. एक बार फिर उसी के इशारे पर पुलिस टीम पर हमला हुआ.



घटना की पुष्टि करते हुए ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ललन जी के डेरा गांव निवासी चंदन नोनिया के घर पर शराब की बड़ी खेप पहुंची है. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल उसके घर पर धावा बोला, इसी बीच शराब कारोबारियों को भी भनक लग गई कि पुलिस छापेमारी के लिए पहुंची हुई है, जिसके बाद तस्करों ने पुलिस पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया, जिसमें जो दो जवान घायल हो गए. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने मौके से ललन जी के डेरा निवासी जयराम नोनिया के पुत्र धनजी नोनिया तथा हरिकिशुन नोनिया के पुत्र जयराम नोनिया को गिरफ्तार कर लिया हमले का मुख्य आरोपी चंदन नोनिया पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. अब उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.















Post a Comment

0 Comments