वीडियो : नशे की हालत में स्टंट करना युवकों को पड़ा महंगा, हालत नाजुक ..

इसी बीच चौसा-बक्सर मार्ग पर भैया-बहिनी पुल के समीप पीछे बैठे युवक के साथ साथ बाइक चला रहे युवक ने भी बाइक का हैंडल छोड़ दिया और "ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे .." गाने पर झूमने लगा. ऐसे में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हुई और दोनों सड़क पर जा गिरे. गंभीर हालत में सड़क पर छटपटा रहे युवकों को राहगीरों ने उठाया और किसी तरह सदर अस्पताल में भर्ती कराया.



- उत्तर प्रदेश से चले आ रहे थे बाइक सवार युवक
- भैया-बहिनी पुल के समीप बाइक का हैंडल छोड़ गाने लगे गाना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के चीनी मिल इलाके के दो युवकों को नशे की हालत में बाइक लेकर स्टंट करना काफी महंगा पड़ गया. बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई और वह बुरी तरह घायल हो गए. बाद में उन्हें उपचार के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया. इस दौरान बाइक सवार युवक इतने नशे में थे कि वह चिकित्सकों और चिकित्सा कर्मियों के नियंत्रण में नहीं आ रहे थे. दोनों कभी ताली बजाने लगते तो कभी दर्द से कराहने लगते. बाद में उनके परिजनों के द्वारा उन्हें किसी तरह एंबुलेंस में लाद कर अन्यत्र ले जाया गया.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के चीनी मिल निवासी नंदजी सिंह के 24 वर्षीय पुत्र ऋषि कुमार तथा सिकरौल थाना क्षेत्र के अतिमी गांव निवासी जगदंबा सिंह के 25 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार बाइक पर सवार होकर उत्तर प्रदेश से बक्सर की तरफ़ आ रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों पूरे रास्ते तेज आवाज में गाना गाते चल रहे थे. इसी बीच चौसा-बक्सर मार्ग पर भैया-बहिनी पुल के समीप पीछे बैठे युवक के साथ साथ बाइक चला रहे युवक ने भी बाइक का हैंडल छोड़ दिया और "ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे .." गाने पर झूमने लगा. ऐसे में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हुई और दोनों सड़क पर जा गिरे. गंभीर हालत में सड़क पर छटपटा रहे युवकों को राहगीरों ने उठाया और किसी तरह सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments