संदिग्ध महिलाओं के घर से बरामद हुई घर से गायब हुई किशोरियां ..

लोगों ने जब किशोरियों को उनके यहां से बरामद किया तो यह सवाल उठने लगा कि आखिर वहां किशोरियां यहां क्या कर रही थी? तुरंत ही मामले में पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने दोनों महिलाओं को भी पुलिस के हवाले कर दिया. बाद में पुलिस के द्वारा उनसे पूछताछ कर उन्हें छोड़ दिया गया जबकि किशोरियों को मेडिकल जांच के लिए बक्सर भेजा गया.



-पांच दिन पहले घर से गायब हुई दो किशोरियों को पुलिस ने किया बरामद
- घर नहीं जाना चाह रही किशोरियां पुलिस के लिए बनी समस्या

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से दो किशोरियां अचानक घर से गायब हो गई थी. मामला एक सितंबर का था. किशोरियों में एक पन्द्रह और दूसरी सोलह वर्ष की थी. शाम तक जब किशोरियां वापस नहीं लौटी तब उनके परिजनों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. इसी बीच 5 सितंबर को किशोरियों को डुमरांव नगर के ही एक मकान से बरामद किया गया मकान में दो संदिग्ध महिलाएं कुछ दिनों से रह रही हैं. बताया जा रहा है कि नगर में घूम घूम कर नकली बाल(केश) बेचती हैं. लोगों ने जब किशोरियों को उनके यहां से बरामद किया तो यह सवाल उठने लगा कि आखिर वहां किशोरियां यहां क्या कर रही थी? तुरंत ही मामले में पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने दोनों महिलाओं को भी पुलिस के हवाले कर दिया. बाद में पुलिस के द्वारा उनसे पूछताछ कर उन्हें छोड़ दिया गया जबकि किशोरियों को मेडिकल जांच के लिए बक्सर भेजा गया.

एएसपी सह एसडीपीओ राज ने बताया कि कंचन देवी नामक एक महिला से पूछताछ की गई फिर उसे छोड़ दिया गया. वहीं किशोरियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह अपनी इच्छा से घर से निकली थी. उन पर कोई दबाव नहीं था अथवा उन्हें किसी ने बहलाया-फुसलाया नहीं था. उन्होंने यह भी कहा कि घर नहीं जाना चाहती हैं. अगर उन्हें उनके अभिभावकों के साथ भेजा गया तो वह घर से पुनः भाग जाएंगी. ऐसे में उन्हें अल्पावास गृह में रखे जाने की व्यवस्था की जाएगी.


















Post a Comment

0 Comments