शिष्या को प्यार का पाठ पढ़ा कर भगाने वाले गुरुजी गिरफ्तार, भटकती हुई किशोरी भी बरामद ..

किशोरी को रेलवे स्टेशन से भटकते हुए बरामद किया गया है. किशोरी को आरपीएफ के द्वारा बाल कल्याण समिति के सामने प्रस्तुत किया गया जहां से उसे फिलहाल अल्पावास गृह में भेज दिया गया वहीं, गिरफ्तार कोचिंग संचालक को जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. 

 




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला
- रेलवे स्टेशन से बरामद हुई किशोरी 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपनी शिष्या को प्यार का पाठ पढ़ा घर से भगाने वाले एक कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं, किशोरी को रेलवे स्टेशन से भटकते हुए बरामद किया गया है. किशोरी को आरपीएफ के द्वारा बाल कल्याण समिति के सामने प्रस्तुत किया गया जहां से उसे फिलहाल अल्पावास गृह में भेज दिया गया वहीं, गिरफ्तार कोचिंग संचालक को जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी एक कोचिंग में पढ़ने जाती थी जहां के संचालक संजीत कुमार ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर घर से लेकर भाग निकला. उसने किशोरी को रेलवे स्टेशन पर बुला लिया था किशोरी रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर उसे ढूंढती रही लेकिन कोचिंग संचालक नहीं पहुंचा. 

बाद में भटकती हुई किशोरी को आरपीएफ के द्वारा प्लेटफार्म पर संदिग्ध हालत में घूमते हुए पकड़ा गया और जब उसे पूछताछ की गई तो उसने सारी सच्चाई बताई जिसके बाद उसे चाइल्डलाइन के माध्यम से बाल कल्याण समिति के समक्ष ले जाया गया. 

उधर, किशोरी के परिजनों के बयान के आधार पर कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार कोचिंग संचालक को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजा जा रहा है.















Post a Comment

0 Comments